​36 जिलों की महिलाओ से अश्लील हरकत करने वाला शोहदा गिरफ़्तार

आरोपी शख़्स 36 जिलों की 113 महिलाओ से अश्लील बातें कर परेशान कर रहा है
 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क 

कौशांबी,6 मई 2022​। ज़िले से 1090 टीम ने 36 जिलों के वांछित 113 महिलाओ को फ़ोन पर अश्लील बातें करने वाले शोहदा को गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने 24 घन्टे की निगरानी के बाद यह सफलता मिली है। 1090 पर एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि उनको एक अनजान शख़्स फोन कर अश्लील और अभद्र बाते करता है। शिकायत के बाद 1090 टीम एक्टिव हुई। टीम ने मोबाइल नंबर को सर्विलांस में लगाया, तो चौकाने वाली बात सामने आई। आरोपी शख़्स 36 जिलों की 113 महिलाओ से अश्लील बातें कर परेशान कर रहा है। फोन की लोकेशन के हिसाब से 1090 की एक टीम बना कर सैनी कोतवाली क्षेत्र के कोरियो गाँव मे लगाई गई। 24 घन्टे की निगरानी के बाद टीम ने रावेंद्र कुमार मौर्य को गाँव के बाहर एक खेत से गिरफ़्तार किया गया। आरोपी रावेंद्र कुमार मौर्य पुलिस से बचने के लिए फ़र्जी आईडी पर सिम बदलता रहता था। इतना ही नही शातिराना दिमाग़ लगा कर घर की जगह खेतो से बात कर महिलाओ को परेशान करता था। गिरफ़्तार आरोपी के खिलाफ सैनी कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सैनी कोतवाली क्षेत्र के कोरियो गाँव के रहने वाले रावेंद्र कुमार मौर्य पेशे से ट्रक ड्राइवर है। 5 भाइयों में रावेंद्र सब से बड़ा है। सभी भाइयों की शादी हो गयी है, लेकिन रावेंद्र की शादी नही हुई है। काफ़ी उम्र बीतने के बाद भी शादी नही होने से आरोपी गाँव मे भी ग़लत हरकत करने लगा। लेकिन गाँव की महिलाओ ने लोकलाज के चलते इसकी शिकायत किसी से नही की, हौसला बढ़ने पर आरोपी ने फ़ोन कर महिलाओ को परेशान करने लगा। धीरे धीरे आरोपी ने 36 जिलों की 113 महिलाओ को फोन कर परेशान करने लगा। लेकिन कहते है कि पाप का घड़ा एक न एक दिन भर ही जाता है। और इसका भी पाप का घड़ा भर गया और आज यह सलाखों के पीछे है।

113 महिलाओ को फोन कर अश्लील बातें कर परेशान करने वाले आरोपी रावेंद्र को कौशांबी ज़िले से गिरफ्तर कर लिया गया है। इस पर कौशांबी पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कल सैनी थाने पर 1090 की टीम द्वारा सूचना दी गयी थी, और एक टीम भी आई थी। जिसमे सब इंस्पेक्टर आत्मा राम ने बताया कि रावेंद्र नाम का एक व्यक्ति है। जो 40 वर्ष का है। कोरियो गाँव का रहने वाला है। इनके द्वारा 113 लड़कियों को अलग अलग नंबरों से लगातार लड़कियों को परेशान कर रहा था। उनसे अश्लील बातें हैरसमेंट किया जा रहा था। इसी पे 1090 की टीम आयी। और थाना सैनी को सूचना दी गयी। तो सयुक्त रूप से इनकी गिरफ्तारी की गई। और इनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया। इनको गिरफ्तर कर जेल भेजा जा रहा है। और इनकी जो भी क्रिमिनल हिस्ट्रीय है। उनको भी पता कि जा रही है। गुंडा एक्ट की भी कार्यवाही की जाएगी।