यूपी में दो बड़े न्यूज़ चैनलों के पत्रकारो पर डकैती की एफआईआर दर्ज

होटल संचालक सुशील कुमार पुत्र शिवमूरत कुशवाहा का आरोप है कि 29 सितंबर 2022 को समय करीब 11 बजे दिन में टीवी चैनल का तथाकथित पत्रकार अखिलेश कुमार गौतम, तथाकथित पत्रकार राम किशन पटेल, दिलशाद, भास्कर, कृष्णा तिवारी, बंसीलाल मेरे होटल में आए और खाना खाये। खाना खाने के बाद सभी लोग एकत्र होकर मेरे काउंटर पर आए और गाली गलौज करने लगे।
 
एफआईआर दर्ज

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

कौशाम्बी, 18 फरवरी:- यूपी के कौशांबी जिले में टीवी चैनल के पत्रकार अखिलेश कुमार गौतम और पत्रकार राम किशन पटेल समेत 6 लोगो पर पुलिस ने होटल में डकैती डालने की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के कसारी स्थित मौर्या होटल है। होटल संचालक सुशील कुमार पुत्र शिवमूरत कुशवाहा का आरोप है कि 29 सितंबर 2022 को समय करीब 11 बजे दिन में टीवी चैनल का तथाकथित पत्रकार अखिलेश कुमार गौतम, तथाकथित पत्रकार राम किशन पटेल, दिलशाद, भास्कर, कृष्णा तिवारी, बंसीलाल मेरे होटल में आए और खाना खाये।

खाना खाने के बाद सभी लोग एकत्र होकर मेरे काउंटर पर आए और गाली गलौज करने लगे। जब मैने विरोध किया तो तथाकथित पत्रकारों ने वहां पड़े बास और पटरे से मुझपर जानलेवा हमला कर दिया। मुझे बहुत मारा और मेरे जेब मे रखा 65 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। इस संबंध में मैंने सैनी थाने में जाकर पुलिस को शिकायती पत्र दिया, लेकिन पुलिस ने मेरी रिपोर्ट नही दर्ज की। मैंने एसपी से भी मिलकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। बतादें की पुलिस ने इस मामले में कोर्ट के आदेश पर इन कथित पत्रकारों के खिलाफ डकैती की धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।