कार और स्कूटी की टक्कर में घायलों को बचाने पहुँची भीड़ को ट्रक ने रौंदा 5 की मौत 15 घायल

स्कूटी व कार की टक्कर हो गई। जिसमें एक स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी ही थी कि तभी लखीमपुर की ओर से आए तेज रफ्तार ट्रक ने लोगों को रौंदता हुआ चला गया। अनियंत्रित ट्रक ने 4 वाहनों को टक्कर मारी।
 
सड़क दुर्घटना

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखीमपुर खीरी, 28 जनवरी:- उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में भीषण सड़क हादसा हो गया। लखीमपुर कोतवाली की रामापुर चौकी क्षेत्र के पनगी खुर्द में शनिवार की शाम करीब 8 बजे यह हादसा हुआ, इस सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हुए हैं, घटना की सूचना पाकर एसपी गणेश प्रसाद साहा मौके पर पहुंचे। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी गणेश ने इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए बताया, शनिवार की शाम करीब 7.30 बजे बहराइच आ रोड पर पनगी खुर्द गांव के पास स्कूटी व कार की टक्कर हो गई। जिसमें एक स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी ही थी कि तभी लखीमपुर की ओर से आए तेज रफ्तार ट्रक ने लोगों को रौंदता हुआ चला गया। अनियंत्रित ट्रक ने 4 वाहनों को टक्कर मारी, इस हादसे में करीब पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं।