कुशीनगर में बीते 24 घंटे के भीतर तीसरी हत्या से हड़कंप

बेख़ौफ़ बदमाशों ने कसया इलाके में हत्या कर युवक का शव खेत के गन्ने में फेंका 
 
kushi nagar news global bharat news

यूपी के कुशीनगर में बीते 24 घँटे के अंदर तीन शवों के मिलने का सनसनीखेज वारदात सामने आया है,जिसमें एक शव का सिर काटकर नृशंस हत्या कर दी गई हैं,जबकि बरामद दो शवों की भी हत्या कर शवों को ठिकाने लगाने की आशंका है।

कुशीनगर के कसया थानाक्षेत्र में 24 घँटे के अंदर तीन शवों के मिलने से हड़कंप मचा हुआ है,जिसमें पहला मामला देर शाम कसया थाने के भरौली नहर के पास बरामद शव से शुरुआत हुई,जहां पुलिस ने जांच में पाया कि बरामद शव पडरौना कोतवाली के बलोचहां का रहने वाला है,जो घर से अपने तीन साथियों के साथ कमाने निकला था,लेकिन उसका शव बरामद हुआ,जबकि दूसरा शव कसया नगर के सब्जी मंडी के पास मिला। पुलिस उसकी शिनाख्त में जुटी है। 

 पुलिस इस दोनो मामलें की जांच कर ही रही थी कि पुलिस को कसया थाना क्षेत्र के ही ग्राम कोल्लुहा के धनकुटी स्थान के पास बहने वाली छोटी गंडक बाड़ी नदी में एक युवक का सिर कटा शव मिलने से सनसनी फैला दी,मिली जानकारी के मुताबिक कसया थाना अंतर्गत ग्राम कोल्लुहा के धनकुटी स्थान के पास अज्ञात हत्यारों ने 24 वर्षीय एक युवक की किसी तेज धारदार हथियार से धड़ से शिर काटकर नृशंस हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक युवक की पहचान मुमताज़ के रूप में की है,हत्या इतने निर्मम तरीके से किया गया है कि कुछ दूरी पहले एक गन्ने के खेत से होते हुए पूरे रास्ते पर जगह जगह खून बिखरा हुआ था,

.फिलहाल मौके पर पहुंचे सीओ कसया कुंदन सिंह ने घटना की जानकारी ली व घटनास्थल का मुआयना किया और फॉरेंसिक एविडेंस इकट्ठा करवाए।पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना पर डॉग स्क्वायड व फॉरेनसिक टीम ने भी मामले की जांच करने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल किया।फिलहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश करने में जुट गई है।इस मामलें में  क्षेत्राधिकारी कसया कुंदन सिंह ने बताया की शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जाँच कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।