भोले की भक्ति में लीन एक भक्त ने भोले को खुश करने के लिए अपना शीश कटाने की कोशिश की

उसने लकड़ी काटने वाली कटर मशीन में अपना सिर डाल दिया। अपना सिर काटकर वह शिव को समर्पित करना चाहता था। कटर मशीन में सिर डालने के बाद चीख-पुकार मच गई, स्थानीय लोगों ने किसी तरह मशीन के अंदर फंसे युवक को बाहर निकाला। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है, युवक को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है।
 
न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

ललितपुर, 16 अगस्त:- उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, भोले की भक्ति में लीन एक भक्त ने शंकर जी को खुश करने के लिए अपना शीश कटाने की कोशिश की। 28 वर्षीय दीपक कुशवाहा लकड़ी काटने वाली कटर मशीन में अपना सिर डाल दिया। अपना सिर काटकर वह शिव को समर्पित करना चाहता था। कटर मशीन में सिर डालने के बाद चीख-पुकार मच गई, स्थानीय लोगों ने किसी तरह मशीन के अंदर फंसे युवक को बाहर निकाला। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। युवक को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है।

पूरा मामला- यह पूरा मामला ललितपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के रघुनाथपुरा गांव का है। जहां के 28 वर्षीय युवक ने अपने घर के नजदीक स्थित शिव मंदिर के पास लकड़ी काटने वाली कटर मशीन में अपना सिर डाल दिया। उसका कहना था कि वह अपना सिर काट कर भोलेनाथ को समर्पित करेगा। युवक का सिर कटर मशीन में जाने के बाद वह बुरी तरह से घायल हो गया।

युवक की चीख पुकार सुनकर दौड़े लोग- युवक की चीख पुकार सुनकर आसपास में मौजूद लोग उसकी और भागे। उसे मशीन से बाहर निकाला, इसके बाद उसके परिजनों को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने जब वहां जाकर देखा तो दीपक की गर्दन बुरी तरह से जख्मी हो चुकी थी। तुरंत ही परिजनों और ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लेकर गए जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया, युवक की गर्दन से काफी खून भी बह चुका था। वह बुरी तरह जख्मी था, युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे तत्काल झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। आपको बता दे कि युवक ने इस घटना को अंजाम देने से पहले पहले एक पत्र लिखा था। इसमें उसने लिखा था कि वह अपना शीश काटकर भोलेनाथ और विष्णु भगवान को समर्पित करेगा। इससे युवक का अपने परिवार और माता-पिता का जिले में नाम हो जाएगा। युवक की जिले में एक अलग पहचान हो जाएगी।