लखनऊ में एसिड अटैक, घर मे घुसकर दबंगो ने मां-बेटे पर डाला एसिड,हालत गम्भीर

गोमती नगर के विराम खंड में दो युवकों ने रात में गेट खटखटाया, बोला- विक्की-विकास को बुलाओ; इतने में तेजाब डाल दिया। घटना का सीसीटीवी आया सामने
 
Lucknow acid attack GLobal bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ,29 जनवरी। यूपी की राजधानी लखनऊ में एसिड अटैक की घटना से सनसनी फैल गई है। बेखौफ दबंगों ने एक घर में पहुंचकर गेट खटखटाया और जैसे ही गेट खोला गया दबंग घर में घुस गए और मां के साथ बेटे पर भी तेजाब डालकर फरार हो गए ।

वहीं घटना से संबंधित एक सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें हाथ में तेजाब लेकर दो युवक घर में घुसते नजर आ रहे हैं । एसिड अटैक पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है वही सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बता दे की घटना गोमती नगर थाना क्षेत्र के विराम खंड 3 की है जहां बीती रात बाइक सवार दो शातिर बदमाशो में एक के हाथ में एसिड की बोतल थी और यह दोनों एक घर के बाहर पहुंचे और गेट खटखटा कर आवाज लगाई की; विकी- विकास को बुलाओ। जैसे ही दरवाजा खुला,तभी  बोतल में लाये एसिड को घर मे घुसकर मां-बेटे पर फेंक दिया और फरार हो गए।इस हादसे में 16 वर्षीय किशोर विकास वर्मा और उसकी 40 वर्षीया माँ अनीता वर्मा झुलसी। 

गंभीर हालत में दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है।वही पूरी घटना CCTV में कैद हुई है जिसमे हाथ बोतल लेकर जाते हुए 2 लोगो की तस्वीर सामने आई है। तस्वीर सामने आने के बाद पुलिस दोनों की तलाश के लिए टीम गठित की है पुलिस के अधिकारी भी दावा है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।