मुगल गार्डन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान - कहा कि इज्जत घर का भी नाम बदलकर अमृत सुसु घर कर दो

भाजपा द्वारा ऐतिहासिक स्थलों का नाम  परिवर्तन किए जाने पर अखिलेश यादव ने विवादित बयान देते हुए निशाना साधा है
 
Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ, 29 जनवरी। लखनऊ में मुगल गार्डन का नाम बदलने पर अखिलेश यादव का बयान - मैं तो कहूंगा की इस एक्सप्रेसवे का नाम भी अमृत एक्सप्रेसवे कर दो और हो सकता है कि हमारा आपका नाम भी अमृत कर दिया जाए, इससे भी बड़ा सवाल है यह तो नाम है कल हमको मंदिर दर्शन नहीं करने दिया यह बीजेपी के लोग तय करेंगे कि कौन क्या करेगा, मुगल गार्डन का बीजेपी तय करेगी, शर्म आनी चाहिए भारतीय जनता पार्टी के लोगों को जो अपना काम नहीं कर पा रहे हैं, जो काम सपा के हैं उनका भी नाम बदल दो, अमृत म्यूजियम कर दो अमृत इंजीनियरिंग कॉलेज कर दो, अमृत सुसु घर घर कर दो, क्यों इज्जत घर नाम रखा है।

 बलवंत सिंह मामले में - भारतीय जनता पार्टी के लोग बलवंत सिंह के परिवार की मदद नहीं कर पा रहे हैं उसकी पत्नी को सरकारी नौकरी तक नहीं दी गई जबकि वह उनकी जाति के हैं।

सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव का केंद्र सरकार पर निशाना। कहा जिस तरह पीएफ की रकम निजी संस्थान में लगाने पर यूपी में हुई कार्यवाही। उसी तरह जनता का पैसा डुबोने वाले एसबीआई और एलआईसी के चेयरमैन पर भी हो कार्यवाही। भाजपा जब यूपी में जेल भेज सकती तो उन्हें क्यों नही भेज रही। मुगल गार्डन का नाम बदलने पर भी अखिलेश ने किया कटाक्ष। कहा यह कल हमे तुम्हे भी अमृत नाम दे सकते हैं। कन्नौज की योजनाओं का भी नाम बदल दो, लेकिन काम तो करो। मंदिर न जाने के मामले पर कहा बीजेपी किसी को स्वीकार नही कर सकती। ठठिया कट पर जम्मू में मारे गये मजदूरों के परिजनों से मिलकर दी आर्थिक सहायता। मृतकों के परिजनों को 50 - 50 लाख कि आर्थिक मदद की मांग। 10 मिनट रुक इटावा निकल गया अखिलेश यादव का काफिला।