रामचरितमानस पर स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान से नाराज है अखिलेश यादव,होगी कार्यवाही!

Swami Prasad के विवादित बयान को लेकर कई विधायकों ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से किया बातचीत,पार्टी की छवि धूमिल करने वाले स्वामी पर अखिलेश यादव आज लेंगे बड़ा फैसला
 
Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ ,24 जनवरी । धार्मिक ग्रंथ रामचरितमानस पर स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा दिए गए विवादित बयान के बाद जहां एक तरफ विपक्ष को मौका मिल गया है और हिंदू संगठनों द्वारा लगातार सड़क पर उतर कर उनके बयान की निंदा करने के साथ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है इससे समाजवादी पार्टी कि लगातार छवि धूमिल हो रही है। मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के कई विधायकों ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से बातचीत भी किया और अपनी नाराजगी भी व्यक्ति की। सपा के नेताओं द्वारा पार्टी की छवि को धूमिल किए जाने से अब अखिलेश यादव भी नाराज हैं। सूत्रों की मानें तो अखिलेश यादव आज बड़ा फैसला लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य पर कार्रवाई कर सकते हैं।

बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने रामचरितमानस ग्रंथ के ऊपर विवादित टिप्पणी करते हुए इस पवित्र ग्रंथ को बकवास बताया था। जबकि करोड़ों हिंदुओं के आस्था का यह पवित्र ग्रंथ है।

स्वामी द्वारा दिए गए बयान में कहा गया कि आज भी देश के करोडो लोग ऐसे है जो रामचरित मानस को नहीं पढ़ते, सब बकवास है. यह तुलसीदास ने अपनी खुशी के लिए लिखा है।

स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा दिए गए इस बयान के बाद पूरे उत्तर प्रदेश के हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने धरना प्रदर्शन किया और स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ कई पुलिस थानों में तहरीर देकर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है। स्वामी प्रसाद मौर्य के इस बयान के बाद लगातार समाजवादी पार्टी की छवि धूमिल हो रही है और पार्टी के ही तमाम नेता अब इस बयान की निंदा करने में जुट गए हैं। सूत्रों की माने तो स्वामी के इस बयान को लेकर कई विधायकों ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से नाराजगी भी जताई है। वही इस बयान को लेकर अभी तक समाजवादी पार्टी के किसी भी नेता कि कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। माना जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव भी स्वामी प्रसाद के इस बयान से काफी नाराज हैं और आज वह कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं।