बीएलए के बेटे ने बंधक बनाकर वोटर लिस्‍ट में नाम जुड़वाने के लिए गई युवती के साथ किया दुष्कर्म

पीड़िता के अनुसार वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने के लिए चार अक्तूबर की सुबह करीब 11 बजे बीएलओ, शिक्षामित्र धर्मा देवी के घर गई थी। यहां धर्मा का बेटा निमेश वर्मा मिला, उसने कहा कि मम्मी अंदर है। तुम खुद आधार दे दो। लिस्ट में नाम जुड़ जाएगा। निमेश के कहने पर युवती घर में आ गई। तभी निमेश ने दरवाजा बंद कर जबरदस्ती करने लगा।
 
रेप

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ, 06 नवंबर:- यूपी की राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज में वोटर लिस्‍ट में नाम जुड़वाने के लिए गई युवती को बीएलए के बेटे ने दोस्त के साथ बंधक बनाकर दुराचार किया। आरोपी के दोस्त ने मोबाइल में रिकॉर्डिंग कर ली। आरोपियों के धमकाने पर युवती करीब एक महीने खामोश रही, लेकिन शुक्रवार को उसका अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद गोसाईंगंज कोतवाली में बीएलओ के बेटे और दोस्त पर मुकदमा दर्ज कराया।

पीड़िता ने बताया- 19 वर्षीय पीड़िता के अनुसार वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने के लिए चार अक्तूबर की सुबह करीब 11 बजे बीएलओ, शिक्षामित्र धर्मा देवी के घर गई थी। यहां धर्मा का बेटा निमेश वर्मा मिला, उसने कहा कि मम्मी अंदर है। तुम खुद आधार दे दो। लिस्ट में नाम जुड़ जाएगा। निमेश के कहने पर युवती घर में आ गई। तभी निमेश ने दरवाजा बंद कर जबरदस्ती करने लगा। साथ में उसका एक दोस्त भी मौजूद था। आरोप है कि निमेश ने युवती से दुराचार किया, जबकि उसके दोस्त ने उसका मोबाइल से वीडियो बना लिया। वारदात के बाद आरोपी ने धमकाकर भगा दिया। पीड़िता के मुताबिक चार अक्तूबर को हुई दरिंदगी के बारे में उसने परिवार को भी नहीं बताया था। निमेश के दोस्त ने कुछ दिन पहले उसका वीडियो वायरल कर दिया। गांव में कई लोगों को पास यह वीडियो पहुंचा तो युवती को भी जानकारी हुई। बेटी के साथ हुई घटना की जानकारी पर परिवार वालों ने निमेश के खिलाफ केस दर्ज कराया। इंस्पेक्टर दीपक पाण्डेय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर निमेश, दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कर जांच जारी है। युवती के चेकअप के साथ बयान भी होंगे।