सनकी प्रेमी ने प्रेमिका के निजी अंगों पर ब्लेड से गुदवाया अपना नाम और वीडियो कर दिया वायरल

पुलिस ने आरोपी अवनेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है, बताया जा रहा है कि आरोपी ने प्रेमिका पर दबाव बनाकर अपना नाम वीडियो कॉल में युवती से निजी अंगों पर ब्लेड से लिखवाया था।
 
Crime

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ, 23 नवंबर:- खबर यूपी की राजधानी लखनऊ से है जहाँ के माल थाना क्षेत्र में अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है, इतना ही नहीं आरोप है कि प्रेमी ने प्रेमिका के निजी अंगों पर नाम भी गुदवाया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी अवनेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है, बताया जा रहा है कि आरोपी ने प्रेमिका पर दबाव बनाकर अपना नाम वीडियो कॉल में युवती से निजी अंगों पर ब्लेड से लिखवाया था। वहीं वीडियो वायरल होने पर जब इसकी जानकारी लकड़ी के पिता को हुई तो उन्होंने पुलिस को तहरीर दी, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज हुआ था।

पुलिस ने बताया- पुलिस ने बताया कि ये मामला कुछ दिन पहले का है, वीडियो वायरल होने के बाद लड़की के पिता ने मुकदमा लिखवाया था। दरअसल 18 नवंबर को लड़की के पिता के पास एक वीडियो आता है जोकि आपत्तिजनक था, जिसके बाद उन्होंने थाने में तहरीर दी, वहीं पुलिस ने गंभीर धाराओं 498/22 धारा 376, 354 बी भादवी व 76 ए आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। साथ ही जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जांच में यह भी सामने आया है कि लड़का और लड़की दोनों लगभग 10 दिनों तक लिव इन में भी रह चुके हैं, पुलिस ने बताया कि आरोपी अवनेंद्र और लड़की का गांव कुछ दूरी पर है।

निजी अंगों पर ब्लेड से गुदवाया नाम- दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था, लेकिन इसी बीच अवनेंद्र ने लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद माल थाना क्षेत्र के भवानीपुर ग्राम में रहने वाले अवनेंद्र कुमार सोनवानी के ऊपर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके ऊपर अपनी प्रेमिका के निजी अंगों पर ब्लेड से नाम लिखवाने का आरोप है, साथ अश्लील वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लड़की के पिता ने लगाया है फिलहाल पुलिस ने अवनेंद्र को शेखवापुर मोड़ थाना माल के पास से गिरफ्तार कर लिया है। अवनेंद्र की उम्र लगभग 25 वर्ष बताई जा रही है।