फेसबुक से दोस्ती, प्यार और शादी अब पत्नी करती है मंहगे गिफ्ट की डिमांड पीड़ित पति ने दर्ज कराई रिपोर्ट

पुलिस को अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि उसकी बीवी उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करती है, उसकी बीवी उससे रोज-रोज महंगे गिफ्ट मांगती है और डिमांड पूरी न होने पर उसे मानसिक रूप से टॉर्चर करती है।
 
मेंटली टार्चर

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ, 17 जनवरी:- अमूमन खबर आती है कि पति की प्रताड़ना से परेशान होकर पत्नी ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बिल्कुल विपरीत एक मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे, दरअसल यहां एक पति ने अपनी पत्नी की प्रताड़ना से परेशान होकर पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया है। राजधानी के आशियाना थाने पहुंच पीड़ित पति ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि उसकी बीवी उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करती है, उसकी बीवी उससे रोज-रोज महंगे गिफ्ट मांगती है और डिमांड पूरी न होने पर उसे मानसिक रूप से टॉर्चर करती है।

जितेंद्र सिंह ने बताया कि उसकी और उसकी पत्नी सोनम की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी, जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और 2021 में दोनों ने शादी कर ली। पीड़ित पति की मानें तो शादी के कुछ समय बाद उसकी पत्नी सोनम ने परिजनों के साथ रहने से मना कर दिया था, पत्नी की जिद को देखते हुए उसने दूसरी जगह घर ले लिया, लेकिन तब से ही सोनम उससे महंगे-महंगे गिफ्ट की डिमांड करने लगी। शुरूआत में तो उसने पत्नी की डिमांड पूरी कर दी, लेकिन उसकी डिमांड हर दिन के साथ बढ़ने लगी है, जिससे वह अब परेशान हो गया है।