बड़ा सड़क हादसा- पुलिस जीप को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हादसे में सब इंस्पेक्टर की मौत 3 सिपाही घायल

पुलिस जीप को किसी बड़ी गाड़ी ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पुलिस की जीप पेड़ से टकराती हुई सड़क किनारे खाई में पलट गई। जीप के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दरोगा की मौत हुई है, 3 सिपाही भी घायल हुए हैं। 1 सिपाही की हालत नाजुक है जिसको लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है, जिस दरोगा की दर्दनाक मौत हुई उनका नाम शफीक अहमद बताया गया है।
 
रोड एक्सीडेंट

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ, 31 अक्टूबर:- लखनऊ सीतापुर के बीच NH24 पर बड़ा सड़क हादसा हुआ यूपी के सीतापुर के अटरिया में पुलिस जीप को किसी बड़ी गाड़ी ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पुलिस की जीप पेड़ से टकराती हुई सड़क किनारे खाई में पलट गई। जीप के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दरोगा की मौत हुई है, 3 सिपाही भी घायल हुए हैं। 1 सिपाही की हालत नाजुक है जिसको लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है, जिस दरोगा की दर्दनाक मौत हुई उनका नाम शफीक अहमद बताया गया है। ज़ख़्मी पुलिस वालों के नाम भी सामने आए हैं जिनके नाम सतेंद्र यादव, अनुज त्रिपाठी, पवन कुमार हैं।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ट्रक ने या किसी DCM ने टक्कर मारी है जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है, थाना अटरिया के सहजन पुर इलाके में हुआ हादसा। अब पुलिस NH24 पर लगे सभी CCTV कैमरा को खंगालेगी, टोल टैक्स पर लगे CCTV पर भी पुलिस की नज़र है। हादसा करीब सुबह 4 बजे का बताया गया है जब पुलिस NH24 पर पेट्रोलिंग कर रही थी।