योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु महन्थ अवैद्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाला जल्द गिरफ्तार होगा।

सूत्रों ने बताया कि आरोपित समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सपा प्रवक्ता के खिलाफ राजधानी के हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस उनकी तलाश में लगातार दबिश दे रही है।
 
ग्लोबल भारत न्यूज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु महन्थ अवैद्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाला जल्द गिरफ्तार होगा।

डा० शक्ति कुमार पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ, 14 नवम्बर।

सूत्रों ने बताया कि आरोपित समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सपा प्रवक्ता के खिलाफ राजधानी के हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस उनकी तलाश में लगातार दबिश दे रही है।

डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक के मुताबिक आरोपित की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। 

उन्होंने कहा कि आरोपित के संभावित ठिकानों पर दबिश जारी है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

डीसीपी मध्य के निर्देशन में रविवार देर रात तक पुलिस की छापेमारी जारी रही। 

सूत्रों के अनुसार पुलिस अनुराग भदौरिया के करीब है और जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लेगी।

उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने शुक्रवार दोपहर में एक न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी की थी। आरोप है कि उन्होंने सीएम योगी के अलावा ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ के बारे में भी अभद्र बातें कही थीं। आरोपित के बयान से लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हीरो बाजपेई ने इस मामले में हजरतगंज कोतवाली में अनुराग के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद शनिवार को अनुराग के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। 

बाजपेई ने कहा कि गोरक्ष पीठ करोड़ों हिंदुओ की आस्था का महत्वपूर्ण केंद्र है। धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने व ठेस पहुंचाने की दृष्टि से सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने सीएम योगी आदित्यनाथ व उनके गुरु ब्रम्हलीन महंत अवेद्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी की है।

इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी मध्य ने पुलिस टीमें गठित की। सर्विलांस और क्राइम ब्रांच के अलावा कई टीमें अनुराग की तलाश में दबिश दे रही हैं। फिलहाल रविवार देर रात तक आरोपित को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी थी। 

अनुराग के इंदिरानगर स्थित आवास पर भी पुलिस ने दबिश दी, लेकिन सपा प्रवक्ता घर पर नहीं मिले। माना जा रहा है कि पुलिस अनुराग भदौरिया के करीब है और जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लेगी।