चलती स्कूटी पर सवार होकर रोमांस कर रहे कपल के लवेरिया को पुलिस ने यूं उतारा

स्कूटी चला रहे युवक की गोद में बैठी युवती अश्लीलता करते नजर आ रही है, वायरल वीडियो को पीछे की गाड़ियों से शूट किया गया था। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर थोड़ा ट्रैफिक था और जिस स्कूटी पर विक्की ड्राइव कर रहा था। उसमें एक लड़की विक्की के सामने बैठी दिख रही थी, उसके चारों ओर अपने पैर लपेटे हुई थी। वीडियो बनाए जाने के दौरान दोनों को किस करते हुए भी देखा गया था।
 
लखनऊ

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ, 18 जनवरी:- लखनऊ के हजरतगंज इलाके में मंगलवार शाम को एक वीडियो वायरल हुआ था, वीडियो में यंग कपल चलती स्कूटी पर एक दूसरे से लिपटे हुए दिखाई दिए। इस दौरान दोनों हग करते हुए किस भी कर रहे थे, स्कूटी में आगे बिठाकर लड़की से रोमांस करने वाले शख्स को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए पुलिस ने कहा कि वीडियो में दिख रही लड़की नाबालिग है, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने स्कूटी का पता लगाया। जांच में पता चला कि स्कूटी ड्राइवर विक्की शर्मा है, उस पर आईपीसी की धारा 294 और 279 के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही उसके स्कूटी को जब्त कर लिया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कपल की तलाश शुरू कर दी थी, सीसीटीवी फुटेज के जरिए स्कूटी की तलाश कर विक्की को ट्रैक किया गया। उसके खिलाफ रैश ड्राइविंग और सार्वजनिक रूप से अश्लील हरकत करने के मामले लगाए गए हैं।


सड़क पर कर रहे थे अश्लीलता- वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि शहर के हजरतगंज चौराहे के पास एक युवक-युवती (कपल) स्कूटी पर यातायात नियम तोड़ते निकल रहे हैं। स्कूटी चला रहे युवक की गोद में बैठी युवती अश्लीलता करते नजर आ रही है, वायरल वीडियो को पीछे की गाड़ियों से शूट किया गया था। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर थोड़ा ट्रैफिक था और जिस स्कूटी पर विक्की ड्राइव कर रहा था। उसमें एक लड़की विक्की के सामने बैठी दिख रही थी, उसके चारों ओर अपने पैर लपेटे हुई थी। वीडियो बनाए जाने के दौरान दोनों को किस करते हुए भी देखा गया था। बता दें कि लखनऊ का हजरतगंज इलाका ट्रैफिक के लिहाज से काफी भीड़भाड़ वाला है, ऐसे में सड़क पर इस तरह की घटनाओं से दूसरे वाहनों को काफी दिक्कतों का सामना करना पडा था।