और एक बार फिर शोहदे से तंग आकर छात्रा ने लगाई फांसी।

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में 16 साल की एक स्कूली छात्रा ने मौत को गले लगा लिया। उसने शोहदे से परेशान होकर घर में ही ऊपर के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी।
 
ग्लोबल भारत न्यूज

और एक बार फिर शोहदे से तंग आकर छात्रा ने लगाई फांसी।

डा० शक्ति कुमार पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ, 8 अगस्त।

उत्तर प्रदेश के बरेली में 16 साल की एक स्कूली छात्रा ने मौत को गले लगा लिया। उसने शोहदे से परेशान होकर घर में ही ऊपर के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। 

पुलिस के अनुसार आरोपी युवक उसे अश्लील मैसेज कर रहा था। और परिवार द्वारा विरोध करने पर बदनाम करने की धमकी दे रहा था।

पुलिस के मुताबिक बरेली के आंवला थाना क्षेत्र के बिलौरी गांव निवासी 16 साल की पायल (बदला हुआ नाम) संग्रामपुर स्थित एक स्कूल में कक्षा 10वीं की छात्रा थी। 

पिता ने पुलिस को बताया कि एक युवक अलग-अलग मोबाइल नंबरों से घर के मोबाइल नंबर (जो बेटी के पास रहता था) पर कॉल और मैसेज कर रहा था। 

परेशान बेटी ने रविवार की शाम को अपनी मां को सारी बात बताई। मां ने समझाया और पुलिस में शिकायत करने का भरोसा दिया।

आरोपी युवक ने शाम को फिर से कॉल कर छात्रा को फिर परेशान किया। परिजन के मुताबिक कॉल आने के बाद छात्रा टॉयलेट में चली गई। वहां से बिना बताए कहीं चली गई। 

तलाश करने पर मकान के ऊपरी मंजिल के कमरे में उसका शव पंखे से लटका मिला। चुनरी से फंदा बनाया हुआ था। परिजन उसे अस्पताल ले गए। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस मोबाइल नंबरों की जांच कर रही हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के ले भेजा। छात्रा के पिता की तहरीर पर आंवला थाने में 306 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 67 ए के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच कर रही हैं।