राजधानी में कक्षा पांच की छात्रा से सामूहिक बलात्कार का आरोप।

लखनऊ के चिनहट इलाके में इस्माइल, जावेद और उनके दो अन्य साथियों पर कक्षा पांच की छात्रा ने सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है। इस्माइल और जावेद गिरफ्तार हो गये हैं। दो अज्ञात की तलाश जारी है।
 
ग्लोबल भारत न्यूज

और इस बार कक्षा पांच की छात्रा को हवस का शिकार बनाया

डा० शक्ति कुमार पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

राजधानी के चिनहट इलाके में इस्माइल, जावेद और उनके दो अन्य साथियों पर कक्षा पांच की छात्रा ने सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है। इस्माइल और जावेद गिरफ्तार हो गये हैं। दो अज्ञात की तलाश जारी है।

चिनहट में कक्षा पांच की छात्रा के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर उसे बेसुध हालत में छोड़कर चारों भाग गए। दो दिन बाद पीड़िता ने घरवालों को पूरी घटना बताई। तब उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई। 

मुख्य दोनों आरोपियों को पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दो अज्ञात आरोपियों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

चिनहट निवासी नाबालिग छात्रा के परिजनों ने बताया कि नौ नवंबर की शाम को अचानक वह लापता हो गई थी। रात 11 बजे पुलिस को सूचना देने के साथ ही परिवार के लोग उसकी खोजबीन करते रहे। तभी छात्रा गोयला तालाब के पास मिल गई। वह दहशत में थी इसलिए तत्काल वह कुछ बता नहीं सकी।

दो दिन बाद छात्रा ने बताया कि अमराई गांव निवासी इस्माइल और जावेद उसे बहलाकर ले गए थे। जंगल में उनके दो दोस्त भी आ गए थे और चारों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 

छात्रा ने कहा कि इस्माइल ने कहा कि वह उसके साथ निकाह कर ले। फिर वह उसे लेकर हैदराबाद चलेगा। बच्ची के चीखने चिल्लाने पर आरोपी वहां से भाग गए थे।

एडीसीपी पूर्वी सैयद अली अब्बास ने बताया कि मामले में गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर इस्माइल व जावेद को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य अज्ञात आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।

पुलिस की जांच में सामने आया कि इस्माइल से छात्रा की जान पहचान थी। इसलिए वह उसके साथ चली गई थी। 

छात्रा के मुताबिक आरोपियों ने धमकी दी थी कि अगर परिवार वालों व पुलिस को कुछ बताया तो दोबारा से यही हाल करेंगे। इसलिए वह सहमी थी। 

यह भी भी पता चला कि इस्माइल से उसकी बातचीत होती थी। जिसको लेकर एक-दिन पहले छात्रा की मां ने उसे डांटा भी था।