ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रही युवती के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपियों को उम्रकैद

ऑटो ड्राइवर इमरान उर्फ मुस्तफा और आकाश द्विवेदी को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा और एक-एक लाख का जुर्माना लगाया। विभूति खंड में युवती की तहरीर पर दर्ज हुआ था केस, मुठभेड़ के बाद हुआ था इमरान गिरफ्तार। एसीपी विभूतिखंड की टीम ने सीसीटीवी, मोबाइल रिकॉर्ड और मेडिकल रिपोर्ट समेत तमाम सबूतो को इकट्ठा कर लगाई थी चार्जशीट।
 
gang-raped

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ, 15 मार्च:- विभूति खंड थाना क्षेत्र में 4 महीने पहले युवती के साथ हुई गैंगरेप की घटना में आरोपियों को उम्रकैद और एक-एक लाख का जुर्माना लगा, आपको बता दे कि बीते 15 अक्टूबर को ट्यूशन पढ़ाकर हुसैनगंज जा रही युवती के साथ ऑटो ड्राइवर और उसके साथी ने इकाना स्टेडियम के पास सुनसान इलाके में गैंगरेप कर चलते ऑटो से फेंक दिया था।

ऑटो ड्राइवर इमरान उर्फ मुस्तफा और आकाश द्विवेदी को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा और एक-एक लाख का जुर्माना लगाया। विभूति खंड में युवती की तहरीर पर दर्ज हुआ था केस, मुठभेड़ के बाद हुआ था इमरान गिरफ्तार। एसीपी विभूतिखंड की टीम ने सीसीटीवी, मोबाइल रिकॉर्ड और मेडिकल रिपोर्ट समेत तमाम सबूतो को इकट्ठा कर लगाई थी चार्जशीट और कोर्ट में पैरवी के बाद 4 महीने में दोनो आरोपियों को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा।