उमेश पाल पर गोली बरसाने वाले आरोपी असद की लोकेशन आगरा में मिली, चार संदिग्ध गिरफ्तार

पुलिस को आगरा के आसपास ही असद की लेटेस्ट लोकेशन मिली है। इसके बाद से सोमवार को यूपी पुलिस और एसटीएफ यहां पर छानबीन कर रही है, पुलिस ने 4 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। जो असद के बेहद करीबी बताए जा रहे हैं। आपको बता दे कि 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या हुई थी। सोमवार को इस हत्याकांड के 24 दिन पूरे हो गए हैं। उमेश पाल पर गोली बरसाने वाले आरोपी असद को पुलिस अभी तक नहीं पकड़ पाई है।
 
Umesh Pal hatyakand

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ, 20 मार्च:- उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों पर यूपी पुलिस और एसटीएफ की कार्रवाई लगातार जारी है। इस बीच, पुलिस विभाग को जानकारी मिली है कि अतीक अहमद का बेटा असद आगरा जिले में कहीं छिपा हुआ है, पुलिस को आगरा के आसपास ही असद की लेटेस्ट लोकेशन मिली है। इसके बाद से सोमवार को यूपी पुलिस और एसटीएफ यहां पर छानबीन कर रही है, पुलिस ने 4 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। जो असद के बेहद करीबी बताए जा रहे हैं। आपको बता दे कि 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या हुई थी। सोमवार को इस हत्याकांड के 24 दिन पूरे हो गए हैं। उमेश पाल पर गोली बरसाने वाले आरोपी असद को पुलिस अभी तक नहीं पकड़ पाई है।

आगरा में मिली लोकेशन- असद की लोकेशन मिलने के बाद से आज यूपी पुलिस और एसटीएफ ने आगरा जिले के आसपास कई जगहों पर छापेमारी की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एसटीएफ और पुलिस आगरा और राजस्थान बॉर्डर पर असद की तलाश कर रही है। फतेहपुर सीकरी की कई जगहों पर भी पुलिस ने छापेमारी की है, अब तक 4 संदिग्धों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उनसे उमेशपाल हत्याकांड के आरोपी असद की जानकारी मांगी जा रही है। असद के करीबी इन संदिग्धों को अब लखनऊ लाया जा रहा है।

हत्याकांड के बाद से ही असद फरार- बता दें कि असद बाहुबली नेता अतीक अहमद का बेटा है, जो उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी है। इस हत्याकांड के वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज में असद उमेश पाल पर ताबड़तोड़ गोलियां चला रहा था। हत्याकांड के बाद से ही असद फरार चल रहा है, पुलिस इस वारदात के बाद से ही अतीक के बेटे असद की तलाश कर रही है। वहीं, सोमवार को पुलिस को इस मामले में बड़ी सफलता मिली है, असद की लोकेशन का पता चलने के साथ उसके चार करीबी संदिग्धों को भी गिरफ्तार किया गया है। इसके पहले योगी सरकार ने सोमवार को इस हत्याकांड के आरोपी गुलाम के घर पर बुलडोजर चलाया है। यह आरोपी भी माफिया अतीक अहमद का करीबी है।