मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को जेल से भागने की रची जा रही थी साजिश

अब्बास अंसारी से मिलने उसकी पत्नी निकहत अंसारी आती थी। निकहत अंसारी जेल के अंदर 3 से 4 घंटे समय अपने पति के साथ बिताती थी। इस दौरान निकहत अंसारी पति अब्बास अंसारी को जेल से भगाने की प्लानिंग कर रही थी, इस बात का खुलासा तब हुआ जब जेल में अचानक डीएम और एसपी का औचक निरीक्षण हुआ।
 
अब्बास अंसारी

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ, 12 फरवरी:- बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की जेल के अंदर से एक नई करतूत सामने आई है, इसमें उसकी पत्नी निकहत असांरी भी शामिल है। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जेल में अब्बास अंसारी बंद है, यहां हर रोज अब्बास अंसारी से मिलने उसकी पत्नी निकहत अंसारी आती थी। निकहत अंसारी जेल के अंदर 3 से 4 घंटे समय अपने पति के साथ बिताती थी। इस दौरान निकहत अंसारी पति अब्बास अंसारी को जेल से भगाने की प्लानिंग कर रही थी, इस बात का खुलासा तब हुआ जब जेल में अचानक डीएम और एसपी का औचक निरीक्षण हुआ। इस दौरान बाहुबली विधायक अब्बास अंसारी अपनी पत्नी के साथ जेल के अंदर दूसरे कमरे में ही मौजूद था। डीएम और एसपी ने दोनों को साजिश रचते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब्बास अंसारी एकांत में पत्नी से 3 से 4 घंटे मिलने के दौरान मोबाइल फोन से मुकदमे से जुड़े गवाहों और अभियोजन से जुड़े अधिकारियों को धमकाता था। इन सभी बातों को हिरासत में लिए गए जेलकर्मी ने बताया है, जेलकर्मी ने यह भी बताया कि उसके मामले से जुड़े जो लोग व अधिकारी उसकी बात नहीं मानते थे, उन्हें वो गुर्गों द्वारा जान से मारने की धमकी देता था।

जेल से भगाने की भी थी साजिश- इस मामले में दर्ज एफआईआर के अनुसार पत्नी निकहत अपने ड्राइवर नियाज के साथ मिलकर पति अब्बास अंसारी को जेल से भगाने की भी साजिश रच रही थी। पुलिस ने निकहत के ड्राइवर नियाज को भी गिरफ्तार कर लिया है। बाहुबली विधायक की पत्नी निकहत अपने ड्राइवर नियाज के साथ पिछले कई दिनों से हर रोज लगभग 11 बजे सुबह जाली आती थी, जेल के अंदर 3-4 घंटे साथ में समय बिताने के बाद वह चली जाती थी। बता दें कि बांदा जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी मऊ सीट से विधायक है और चित्रकूट जेल में बंद है। पुलिस में दर्ज एफआईआर के अनुसार निकहत को अब्बास अंसारी से मिलने के लिए कोई पर्ची और रोक-टोक की जरूरत नहीं रहती। जबकि अब्बास के खिलाफ मामले कोर्ट में चल रहे हैं, अब्बास अंसारी की पत्नी को भी चित्रकूट जेल में अनुचित तरीके से मिलने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, अब्बास अंसारी को जेल से भगाने की रची जा रही साजिश का मामला सामने आने के बाद जेलर और डिप्टी जेलर को सस्पेंड कर दिया गया है।