जेल के अंदर माफिया डॉन अतीक के भाई अशरफ की नवाबी, चार गुर्गे गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक अशरफ की जिला जेल में मदद करने वाले 4 लोगों को अब तक जेल भेज दिया गया है, वहीं बाकियों की तलाश कराई जा रही है। बीते कई दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में गैंगस्टर अशरफ अपने समर्थकों के बीच खड़ा है और पान खाते नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उमेश पाल हत्याकांड से पहले का है, यह वीडियो इंस्टाग्राम पर 20 फरवरी को अपलोड किया गया था।
 
अशरफ

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ, 11 मार्च:- जेल के अंदर माफिया डॉन अतीक के भाई और पूर्व विधायक अशरफ के पान खाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की एसआईटी ने उसके साले सद्दाम के आवास को सील कर दिया है। सद्दाम बिना वैरिफिकेशन कराए बरेली में किराए का घर लेकर रहता था और जेल में अशरफ को सुविधाएं मुहैया कराता था। मकान मालिक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सद्दाम के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है। यह मामला सामने आने के बाद एंक्लेव में रहने वाले सभी किराएदारों को वैरिफिकेशन के लिए अभियान शुरू किया गया है। एसपी सिटी बरेली विशाल भाटी के मुताबिक सद्दाम बिना किसी आईडी और एग्रीमेंट के किराए का घर लेकर रहता था। उसके मकान मालिक ने पुलिस में तहरीर दी है, पुलिस ने उसके आवास को सील कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि इसी क्रम में चार लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है।

दो बंदी रक्षक भी गिरफ्तार- इनमें दो लोग राशिद और फुरकान भी सद्दाम की तरह से ही बिना आईडी या एग्रीमेंट के किराए पर रह रहे थे। यह दोनों जेल में अशरफ से मिलने जाते और उसके फरमान को आगे बढ़ाते थे, इसी के साथ पुलिस ने दो बंदी रक्षकों को भी गिरफ्तार किया है। बता दें कि प्रयागराज में बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड में भी अशरफ का नाम है, बाहुबली अतीक अहमद के भाई व पूर्व विधायक अशरफ दो साल से बरेली की जेल में बंद है। बताया जा रहा है कि उमेश पाल हत्याकांड की प्लानिंग में अशरफ की महत्वपूर्ण भूमिका थी। वही बरेली पुलिस के मुताबिक अशरफ की जिला जेल में मदद करने वाले 4 लोगों को अब तक जेल भेज दिया गया है, वहीं बाकियों की तलाश कराई जा रही है। बीते कई दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में गैंगस्टर अशरफ अपने समर्थकों के बीच खड़ा है और पान खाते नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उमेश पाल हत्याकांड से पहले का है, यह वीडियो इंस्टाग्राम पर 20 फरवरी को अपलोड किया गया था।