राजा भैया की पत्नी ने MLC अक्षय प्रताप सिंह समेत 7 के खिलाफ दर्ज कराया गम्भीर धाराओं में एफआईआर

राजा भैया के करीबी अक्षय प्रताप सिंह पर उसे पत्नी ने आरोप लगाया है कि श्री दा प्रॉपर्टीज लिमिटेड कंपनी में फर्जी दस्तखत से डायरेक्टर बनाकर बड़ा फर्जीवाड़ा किया गया है।
 
न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ, 21 फरवरी:- राजा भैया की पत्नी ने एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी समेत गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है इस मामले को लेकर राजा भैया ने बड़ा बयान देते हुए अपने भाई अक्षय प्रताप सिंह का साथ देने का ऐलान किया तो यूपी की सियासत गरमा गई। राजा भैया ने कहा कि वह अपने भाई के साथ हैं और उनके ऊपर लगाए गए आरोप  बेबुनियाद हैं जांच के बाद सच सबके सामने आ जाएगा। अब सवाल यह उठता है की आखिर ऐसी क्या वजह है जो राजा भैया अपनी पत्नी का साथ देने की बजाय अक्षय प्रताप सिंह का साथ दे रहे है, और इसके पीछे की क्या वजह है यह भी बताएंगे लेकिन उससे पहले आपको बता दें कि राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने नई दिल्ली के EOW थाने में 9 फरवरी को एक एफआईआर दर्ज कराई है जिसमें आरोप किसी गैर को नहीं बल्कि राजा भैया के सबसे करीबी एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल जी का नाम भी शामिल है। 

क्या है आरोप- आरोप है कि श्री दा प्रॉपर्टीज लिमिटेड कंपनी में फर्जी दस्तखत से डायरेक्टर बनाकर बड़ा फर्जीवाड़ा किया गया है। राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह की तहरीर पर एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह, अनिल कुमार सिंह,राम देव पटेल, उमेश कुमार निगम, हरि ओम शंकर श्रीवास्तव, अरुण कुमार रस्तौगी, राम देव यादव और अन्य के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 34 के अंतर्गत 120 बी, 109, 420, 467, 468, 471 के तहत केस दर्ज करते हुए आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

क्या कहा इस मामले पर राजा भैया ने- राजा भैया की पत्नी द्वारा उन्हीं के सबसे नजदीकी एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ दर्ज हुए एफआईआर दर्ज होने के बाद पूरे उत्तर प्रदेश की सियासत गर्म है और राजनैतिक पंडित इस एफआईआर के पीछे अलग-अलग तर्क दे रहे हैं। लेकिन इसी बीच राजा भैया ने अक्षय प्रताप सिंह पर दर्ज एफआईआर को लेकर बड़ा बयान दिया है और उन्होंने पत्नी की बजाए अक्षय प्रताप सिंह के साथ रहने का ऐलान किया और कहा कि लगाए गए सारे आरोप निराधार हैं अभी एफआईआर दर्ज है जल्दी विवेचना होगी और सच सबके सामने आ जाएगा हालांकि बाद में उन्होंने मीडिया से कहा कि यह हर घर की कहानी है और जल्द ही पूरे मामले की सच्चाई सभी के सामने होगी। फिलहाल मामला चाहे जो भी हो लेकिन एक बात तो साफ है कि राजा भैया की पत्नी द्वारा राजा भैया के ही सबसे करीबी और चहेते एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराना किसी के गले नहीं उतर रहा है और इसकी चर्चा पूरे देश में है।