उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा- बेटी का सुहाग मिटाने वाले को मिटा दिया

असद के एनकाउंटर की जानकारी जब अतीक को दी गई तो बेटे की मौत की खबर को सुनकर वह रो पड़ा। वही उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपियों में से दो असद और गुलाम के ढेर होने के बाद उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार किया है। उनका कहना है कि वो सीएम योगी को अपने पिता समान मानती हैं और उन्होंने ही अपनी बेटी के सुहाग को मिटाने वाले को मिटा दिया है।
 
असद और गुलाम मुठभेड़ में ढेर

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ, 13 अप्रैल:- यूपी पुलिस के इनकाउंटर में अतीक अहमद का पुत्र असद अहमद और गुलाम पुत्र मकसूदन को यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है, असद और गुलाम को यूपी के झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपीएसटीएफ टीम के साथ मुठभेड़ में मारे गए। इनके पास से विदेशी निर्मित अत्याधुनिक हथियार बरामद किये गए है।

आज साबरमती से अतीक और बरेली से अशरफ को कोर्ट की सुनवाई के लिए प्रयागराज लाया गया था- आज अतीक अहमद और अशरफ को कोर्ट लेकर पुलिस पहुंची है। यहां दोनों की कोर्ट में पेशी हुई, पुलिस ने कोर्ट में अतीक की 14 दिन की पुलिस रिमांड की मांग की। हालांकि अतीक के वकील ने पुलिस रिमांड का विरोध किया और कहा कि दोनों भाई जेल में बंद थे तो हत्या की साजिश कैसे रचेंगे? वहीं कोर्ट परिसर में जब अतीक अहमद को बेटे असद के एनकाउंटर की जानकारी दी गई तो बेटे की मौत की खबर को सुनकर वह रो पड़ा।

उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा बेटी का सुहाग मिटाने वाले को मिटा दिया- उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपियों में से दो असद और गुलाम के ढेर होने के बाद उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार किया है। उनका कहना है कि वो सीएम योगी को अपने पिता समान मानती हैं और उन्होंने ही अपनी बेटी के सुहाग को मिटाने वाले को मिटा दिया है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें प्रशासन पर भरोसा है और वो ही उन्हें न्याय भी दिलाएगा।

मिट्टी में मिला माफिया- बताया जा रहा है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद असद प्रयागराज से कानपुर गया था, जहां से बस पड़कर दिल्ली आया था। यहां कुछ दिन रुका, फिर अजमेर चला गया। फरारी के दौरान असद, अतीक अहमद से संपर्क में था। सेंट्रल एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक, असद अतीक अहमद के कॉन्टेक्ट का इस्तेमाल फरारी के दौरान कर रहा था, जिस पर यूपी पुलिस और सेंट्रल एजेंसी नजर रख रही थीं।

अतीक के करीबियों के यहां ईडी की छापेमारी, शेल कंपनियों का भी सामने आया है ईडी की जांच में।

  1. फना एसोसिएटेड प्राइवेट लिमिटेड
  2. मेसर्स जाफरी स्टेट लिमिटेड
  3. एमजे इन्फ्रा ग्रीन प्राइवेट लिमिटेड
  4. एमजे इन्फ्रा लैंड, एलएलपी
  5. एमजे इन्फ्रा हाउसिंग प्राइवेट लिमिटेड
  6. एमजे इन्फ्रा स्टेट प्राइवेट लिमिटेड
  7. एफ एंड ए एसोसिएट प्राइवेट लिमिटेड
  8. अलीना सिटी- फेज 1, ग्राम बीरमपुर
  9. अलीना सिटी-फेज 2, ग्राम बीरमपुर
  10. अहमद सिटी, ग्राम बख्शी व दामूपुर
  11. असाद सिटी, ग्राम सैदपुर (बख्शी)
  12. साईं बिहार योजना, ग्राम रावतपुर (लखनपुर)
  13. सैदपुर ग्राम योजना, ग्राम सैदपुर
  14. सैदपुर आवास योजना, सैदपुर करेंहदा
  15. लखनपुर आवास योजना, लखनपुर
  16. रोशनबाग शॉपिंग कॉम्प्लेक्स