ट्विटर पर ट्रेंडिंग रहा #योगी है तो यकीन है, अतीक को सजा सुनाए जाते ही योगी सरकार ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी

कानून को जेब में लेकर घूमने वाला अतीक अहमद मंगलवार 28 मार्च को कानून के डर से कांप रहा था। यह सब सीएम योगी के प्रयासों और कोर्ट में माफिया के खिलाफ मुस्तैदी से की गई पैरवी की बदौलत ही हो सका है, जो लोग योगी सरकार को जानते हैं, उन्हें यकीन था कि एक न एक दिन माफिया को अपने किए की सजा मिलेगी।
 
Ateq Ahmad

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ, 29 मार्च:- माफिया अतीक अहमद अब ताउम्र जेल में ही रहेगा। उमेश पाल अपहरण मामले में प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट ने उसे सजा सुनाई है, मंगलवार 28 मार्च को अतीक पर फैसला आते ही सोशल मीडिया में योगी सरकार ट्रेंडिंग में आ गई। ट्विटर यूजर्स ‘योगी है तो यकीन है‘ का हैशटैग चलाते रहे। देर रात ट्विटर पर यह ट्रेंड टॉप पर बना रहा। इस हैशटैग पर 30 हजार से अधिक ट्वीट्स किए गए। उमेश पाल हत्याकांड के बाद सीएम योगी का एक बयान वायरल हुआ था। सीएम योगी आदित्यानाथ ने सदन के अंदर कहा था कि माफियाओं को मिट्टी में मिला दिया जाएगा। मंगलवार 28 मार्च को माफिया अतीक अहमद को 17 साल पुराने मामले में सजा सुनाए जाते ही योगी सरकार ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी।

कानून को जेब मे रखता था माफिया- पिछली सरकारों में कानून को जेब में लेकर घूमने वाला अतीक अहमद मंगलवार 28 मार्च को कानून के डर से कांप रहा था। यह सब सीएम योगी के प्रयासों और कोर्ट में माफिया के खिलाफ मुस्तैदी से की गई पैरवी की बदौलत ही हो सका है, जो लोग योगी सरकार को जानते हैं, उन्हें यकीन था कि एक न एक दिन माफिया को अपने किए की सजा मिलेगी। इसीलिए सोशल मीडिया पर मंगलवार 28 मार्च को #योगीहैतोयकीनहै ट्रेंड करने लगा। माफिया अतीक अहमद को कोर्ट में सजा सुनाए जाने के बाद ही लोग ट्विटर पर सीएम योगी के प्रयासों की सराहना करने लगे। इसकी वजह से #योगीहैतोयकीनहै 4 घंटों तक ट्विटर के ट्रेंडिंग टॉपिक में नंबर वन पर ट्रेंड करता रहा, इसके बाद भी देर रात तक यह हैशटैग टॉप ट्रेंड्स में बना रहा। 30 हजार से अधिक लोगों ने इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट्स किए।

सदन में माफिया को मिट्टी में मिलाने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल- इस हैशटैग के सीएम योगी का सदन में माफिया को मिट्टी में मिलाने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा है। अतीक अहमद पर सोशल मीडिया पर मीम्स भी काफी बन रहे हैं, माफिया के कोर्ट में गिड़गिड़ाने और रोने को लेकर भी फनी अंदाज में काफी कमेंट किए गए हैं। साथ ही ट्विटर यूजर्स सीए योगी की राज में कानून व्यवस्था की भी तारीफ कर रहे हैं।