महराजगंज- एसडीएम ने खोया होश, महिला हुई बेहोश वीडियो वायरल।।

जन सुनवाई के दौरान एसडीएम ने खोया अपना आपा, महिला को धक्का देकर जमीन पर गिराया।।
 
महराजगंज- एसडीएम ने खोया होश, महिला हुई बेहोश वीडियो वायरल।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

महराजगंज,08 जनवरी:- एसडीएम निचलौल राम सजीवन मौर्य के चौपाल के दौरान एक महिला को शिकायत करना तब महंगा पड़ गया ज़ब महिला की शिकायत पर एसडीएम ने आपा खो दिया। महिला सहित उसके पुत्री पर हमलावर हो गया एसडीएम निचलौल, महिला व उसकी पुत्री को धक्का मार जमीन पर गिराया।

पुलिस से जबरन करवाया गिरफ्तार दिखाई पद की हनक। पुलिसकर्मियों ने भी एसडीएम के कृत्य पर उठाया सवाल गांव में एसडीएम के विरुद्ध आक्रोश।

सांसद पंकज चौधरी ने लिया मामले का संज्ञान कार्यवाही का दिलाया भरोसा। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने बीच बचाव किया तब तक महिला हो गई थी बेहोश, महिला की शिकायती पत्र को एसडीएम लेने से कर रहे थे इंकार फेक दिया था शिकायती पत्र। महिला उन्हें अपना पत्र देने और मौके पर भूमि विवाद स्थल का मुआईना करने की लगा रही थी गुहार।

नाराज एसडीएम महिला को धक्का मार जमीन पर गिराया। एसडीएम ने महिला को भगाया अपने हक अधिकार की बात कर रही थी महिला, अचानक एसडीएम अभद्रता पूर्ण तरीके से महिला को भगाने लगे। अपशब्दों का प्रयोग भी किया। बीच बचाव को आई बेटी को भी धक्का दिया पुलिस को गिरफ्तार करने का आदेश भी दिया। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी भी एसडीएम के इस कृत्य का विरोध कर रहे थे, पर एसडीएम का रौब सर चढ़ कर बोल रहा था। उन्होंने सबको नजर अंदाज कर अपनी हनक दिखाई, महिला मौके पर ही बेहोश हो गई, जिसके बाद उलटे पाँव मौके से एसडीएम भागे, परिजनों ने एसडीएम की गाड़ी के आगे लेट कर दिखाया आक्रोश। पुलिसकर्मियों ने कडी मशक्कत के बाद एसडीएम राम सजीवन मौर्य की गाडी के आगे से आक्रोषित परिजनों व ग्रामीणों को हटाया। थोड़े ही देर बाद पुरे कांड का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया, निचलौल एसडीएम हैं रामसजीवन मौर्या।।