पांच बच्चो की मां प्रेमी संग फरार, वापस आने पर ग्रामीणों ने लकड़ी के खंभे से बांध कर प्रेमी जोड़े को किया प्रताड़ित

महराजगंज के फरेंदा थाना क्षेत्र के भारीवैसी गांव में  पांच बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। वापस आने पर ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को खंभे में बांध कर खूब प्रताड़ित किया। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है।

 
premi sang farar

उत्तर प्रदेश के जनपद महराजगंज के फरेंदा थाना क्षेत्र के भारीवैसी गांव से है जहां पांच बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। वापस आने पर ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को खंभे में बांध कर खूब प्रताड़ित किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में प्रेमी जोड़े को खंभे में बांधा गया हैं। ठंड में दोनों कांप रहे हैं। और गांव के लोग प्रताड़ना दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि महराजगंज के फरेंदा थाना क्षेत्र के वनग्राम भारीवैसी की प्रेमिका महिला विधवा है। उसके पांच बच्चे भी हैं। चार बच्चों को घर छोड़कर एक बच्चे को लेकर विधवा महिला अपने प्रेमी के साथ चली गयी थी। जब घर वापस आयी तो प्रेमी और प्रेमिका को गांव वालों ने पकड़ लिया। दोनों को खंभे में बांधकर खूब प्रताड़ित करने लगे। इसके साथ ही गांव की कुछ महिलाएं एवं पुरुष दोनों प्रेमियों को गालियां दे रहे हैं और प्रेमी-प्रेमिका छोड़ने की गुहार लगा रहे हैं। इस वायरल वीडियो से इलाके भर में सनसनी फैली हुई है।