नई दुल्हन समेत परिवार के 5 लोगो की धारदार हथियार से काटकर हत्या,जाने क्या थी वजह

किशनी थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में नई दुल्हन समेत पांच लोगों की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद हत्यारे ने स्वयं को  गोली मारकर दी जान
 
Mainpuri news Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मैनपुरी,24 जून। मैनपुरी में  नई नवेली दुल्हन समेत 5 लोगों की धारदार हथियार से काटकर की गई निर्मम हत्या से सनसनी। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी ने स्वयं को गोली मारकर की आत्महत्या। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुरू किया मामले की जांच। वारदात से मचा हड़कंप।

यह दिल दहला देने वाली घटना किशनी थाना क्षेत्र के गांव गोकुलपुर गांव की है जहां एक व्यक्ति सोहवीर पुत्र सुभाष चंद्र यादव ने अपने परिवार के 5 लोगों (दो भाई व भाई की पत्नी,दोस्त,जीजा समेत पांच लोगों) की फरसा से काटकर हत्या कर दी है व अपनी मामी व पत्नी को मारने का प्रयास किया है । वह घायल है। परिवार के 5 लोगों की हत्या करने के बाद खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली है। 

मौके पर थाना प्रभारी किशनी मय फोर्स के मौजूद हैं सभी डेडबॉडी घर में पड़ी हुई है।घटनास्थल के लिए तमाम थानों का फोर्स व सीओ करहल,सीओ सिटी सर रवाना है। यस पी आई जी और एडीजी भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि एक दिन पूर्व ही भाई की बारात लौट कर घर आई थी और नई नवेली दुल्हन को भी धारदार हथियार से कार्य कर हत्या कर दी गई है। हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई लेकिन लोग आशंका जता रहे हैं कि बारात में कुछ विवाद हुआ था जिसे लेकर खुन्नस खाए सोहवीर यादव ने परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली है फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है और इस मामले को लेकर अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है।