सुबह की चाय पीने से दो मासूमो और रिश्तेदार सहित तीन की मौत दो गंभीर

घर में सुबह की चाय बनकर तैयार हो गई थी वह चाय रविंद्र सिंह ने जैसे ही पी वह बेसुध होकर बेहोश होकर गिर पड़े परिजनों ने जब तक उन्हें संभाला तब तक घर के दो और बच्चे शिवांग और दिव्यांश की हालत खराब हो गई तीनों ही बेहोश हो गए। तीनों के साथ बेहोश होते घर में चीख-पुकार मच गई।
 
चाय

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मैनपुरी, 29 अक्टूबर:- उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी के थाना क्षेत्र के गांव में उस समय कोहराम मच गया जब एक ही साथ परिवार के तीन लोगों की सुबह की चाय पीने पीने से मौत हो गई और दो की हालत गंभीर बनी हुई है। एक साथ हुई 3 मौतों से परिवार में मनाए जा रहे भैया दूज के त्योहार की खुशियां मातम में बदल गयी। आनन-फानन में परिजनों द्वारा तीनों को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृतक घोषित कर दिया मामले की सूचना पाकर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

घटना औछा थाना क्षेत्र के नगला कन्हाई गांव की है। जानकारी के अनुसार गांव के निवासी शिवनंदन के यहां सुबह से भाई दूज को लेकर तैयारियां चल रही थी। त्योहार को मनाने के लिए उनके रिश्तेदार रविंद्र सिंह जनपद फिरोजाबाद से आए हुए थे। घर में सुबह की चाय बनकर तैयार हो गई थी वह चाय रविंद्र सिंह ने जैसे ही पी वह बेसुध होकर बेहोश होकर गिर पड़े परिजनों ने जब तक उन्हें संभाला तब तक घर के दो और बच्चे शिवांग और दिव्यांश की हालत खराब हो गई तीनों ही बेहोश हो गए। तीनों के साथ बेहोश होते घर में चीख-पुकार मच गई।

आनन-फानन में परिजन तीनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने देखते ही तीनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। लेकिन अभी भी मौत के कारण स्पष्ट नहीं हुए है। लेकिन लोग चाय को लेकर चर्चा कर रहे हैं आखिर में चाय में ऐसा क्या था जिससे कि पीने से तत्काल तीनों की मौत हो गई। फिलहाल एक साथ हुई घर में हुई तीन मौतों से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है वही उनके रिश्तेदार के परिजनों को सूचना दे दी गई है वह भी मैनपुरी के लिए निकल पड़े है।