इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती शादी में बदली, नरगिस से निक्की बनी युवती

पिता की आदतों और जबरदस्ती से परेशान होकर अपने पिता का घर छोड़ कर मेरे पास रहने को आ गई और हम लोगों ने शीतला माता मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ नरगिस से निक्की बनी अपनी प्रेमिका के साथ शादी करली। हिन्दू धर्म अपना हिंदू रीति रिवाज से शीतला माता मंदिर में रचाई शादी, पिता की आदतों से हुई परेशान।
 
Love

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मैनपुरी, 01 मार्च:- उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती के बाद युवती ने मुस्लिम धर्म छोड़ हिंदू धर्म अपना कर अपने प्रेमी से शादी करने का मामला सामने आया है। मुस्लिम धर्म की नरगिस अब हिंदू धर्म के युवक से शादी कर नरगिस से निक्की बन गई है। हालांकि उनकी शादी में काफी अड़चने आयी लेकिन दोनों प्रेमी युगलों ने हार ना मानते हुए मैंनपुरी के शीतला माता मंदिर में शादी रचाई। जहां से वह नव वैवाहिक जीवन को जीने के लिए खुशी-खुशी अपने घर चले गए।

अपना धर्म छोड़ दूसरे धर्म में जाना चाहती थी- जानकारी के अनुसार जनपद आगरा क्षेत्र में मुस्लिम परिवार में जन्मी नरगिस की मां का देहांत कुछ वर्षों पूर्व हो गया था वह अपने पिता के साथ निवास कर रही थी। पिता की  आदतों और उसके द्वारा की जा रही जबरदस्ती को लेकर वह मुस्लिम धर्म से दूरी बनाना चाहती थी। उसने अपने मन में फैसला ले लिया था वह अपने समुदाय से शादी ना कर कर किसी हिंदू समुदाय के लड़के से शादी कर कर अपना जीवन जियेगी।

हिंदू धर्म से जुड़ गई थी आस्था- दुल्हन बनी नरगिस से निक्की ने बताया उसकी आस्था हिंदू धर्म से थी जिसका उसके परिवार वाले विरोध करते थे। उसको उसके पिता के क्रियाकलापों से भी परेशानी थी जिसकी शिकायत करने पर उसके साथ उसके पिता मारपीट कर देते थे। जिसके चलते उसने हिंदू लड़के के घर आकर शादी रचाई।

इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार- दूल्हा बने युवक आलोक ने बताया उसकी दोस्ती नरगिस से कुछ महीनों पहले इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी उसके बाद दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई नरगिस ने अपनी परेशानी बताई तो है नरगिस को आगरा से लेकर अपने घर आ गया नरगिस के पिता ने पुलिस कंप्लेंट कर दी जिससे वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया नरगिस अपने घर चली गई और मैं अपने घर रह गया। पुलिस ने नरगिस को उसके पिता के सुपुर्द कर दिया।

पिता की आदतों से परेशान हुई नरगिस- कुछ दिनों बाद नरगिस अपने पिता की आदतों और जबरदस्ती से परेशान होकर अपने पिता का घर छोड़ कर मेरे पास रहने को आ गई और हम लोगों ने शीतला माता मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ नरगिस से निक्की बनी अपनी प्रेमिका के साथ शादी करली। नरगिस ने अपनी स्वेच्छा से अपना धर्म परिवर्तन कर हिंदू रीति रिवाज के साथ उसके साथ विवाह किया है। हमारे इस विवाह से हमारे परिवार परिवार वालों को कोई एतराज नहीं है।