वरमाला की रस्म के बाद शादी के फेरो के इंतजार में बैठी दुल्हन को अज्ञात युवक ने की गोली मारकर हत्या

दुल्हन वरमाला के बाद फेरों के इंतजार के लिए अपने कमरे में बैठी हुई थी। जिसके बाद अचानक से दुल्हन के कमरे में एक युवक घुस आया, युवक ने कमरे में आते ही रात करीब 2 बजे दुल्हन को गोली मार दी, जिससे दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई।
 
Crime news Mathura

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मथुरा, 29 अप्रैल:- खबर यूपी के जनपद मथुरा से है जहाँ गुरुवार 28 अप्रैल की रात को एक शादी में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया गया, वरमाला के बाद अपने कमरे में बैठी हुई दुल्हन को किसी युवक ने घुसकर गोली मार दी और हत्या कर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद से ही पूरा परिवार दहशत में हैं, और दूसरी तरफ दुल्हन की मृत्यु होने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई, लेकिन अभी तक पुलिस को हत्यारे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

पूरा मामला- दरअसल, यह मामला यूपी के जनपद मथुरा के नौहझील थाना क्षेत्र के गांव मुबारकपुर का, जहां गुरुवार रात को खूबीराम की पुत्री काजल की शादी हो रही थी, काजल की बारात गौतमबुद्ध नगर के थाना रबूपुरा के गांव कलूपुर से आई थी। इस दौरान समारोह में दूल्हा और दुल्हन की वरमाला का कार्यक्रम संपूर्ण हो चुका था। दुल्हन वरमाला के बाद फेरों के इंतजार के लिए अपने कमरे में बैठी हुई थी। जिसके बाद अचानक से दुल्हन के कमरे में एक युवक घुस आया, युवक ने कमरे में आते ही रात करीब 2 बजे दुल्हन को गोली मार दी, जिससे दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई और आरोपी मौके से भाग निकला।

दुल्हन की मौत के बाद रात को बारात वापस लौटी- बारातियों के खाना खाने के बाद रात करीब 2 बजे गांव में सजे पंडाल में जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें दुल्हन और दूल्हे ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और उसके बाद दुल्हन की सहेलियां काजल को उसके घर पर ले आई। घटना के दौरान दो महिलाएं दुल्हन के साथ घर के बाहरी कमरे में बैठी हुई थी। तभी वह युवक अचानक से वहां पहुंचा और काजल को तमंचे से गोली मार दी, दुल्हन की मौत होने के बाद बारात रात को ही वापस लौट गई।

एसपी देहात श्रीशचंद्र ने बताया- उन्होंने बताया कि, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घटना को लेकर परिजनों से भी पूछताछ की गई थी, दुल्हन के परिजन काफी घबराए हुए थे इसलिए उन्होंने गोली मारने वाले युवक का नाम नहीं बताया। पुलिस अभी भी उनसे पूछताछ में जुटी हुई है जल्द ही युवक की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा।।