वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर के समीप, 3 मंजिला इमारत की दीवार गिरने से पांच लोगों की मौत, तीन घायल

वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर मार्ग पर दुसायत क्षेत्र में स्थित गिरधारी बागवाला के पुराने मकान के ऊपरी हिस्से की दीवार गिरी। घटना शाम करीब छह बजे की है। दुर्घटना में पांच लोगो की मौत हो गई है। तीन घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर डीएम और एसएसपी पहुंचे और हादसे की जानकारी ली। अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।
 
मथुरा

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मथुरा, 15 अगस्त:- मथुरा में बांके बिहारी मंदिर मार्ग पर मंगलवार की शाम बड़ा हादसा हो गया। दुसायत क्षेत्र में एक पुराने जर्जर हो चुके मकान की दीवार अचानक ग‍िर गई। इस दौरान वहां से गुजर रहे श्रद्धालु समेत अन्‍य चपेट में आ गए। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबक‍ि तीन घायल बताए जा रहे हैं।

मृतकों की पहचान नही हो सकी- वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर मार्ग पर दुसायत क्षेत्र में स्थित गिरधारी बागवाला के पुराने मकान के ऊपरी हिस्से की दीवार गिरी। घटना शाम करीब छह बजे की है। दुर्घटना में पांच लोगो की मौत हो गई है। तीन घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर डीएम और एसएसपी पहुंचे और हादसे की जानकारी ली। अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। आपको बता दे कि जिस वक्त घटना हुई, उस वक्त मार्ग से बड़ी संख्या में श्रद्धालु गुजर रहे थे। मृतकों में भी श्रद्धालु हैं।