रेप के बाद बनाया वीडियो, धर्मांतरण न करने पर 35 टुकड़ो में काटकर फेक देने की दी धमकी

खुद को कमल बताकर उससे बातचीत शुरु कर दी। मामला धीरे-धीरे दोस्ती से आगे बढ़ा, अक्टूबर माह के पहले हफ्ते कमर उसे कार से मिलने आया और कंकरखेड़ा ले गया, वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो तक रिकॉर्ड कर लिया। उसके बाद उसने अपना नाम कमर बताया और धर्मांतरण कर शादी करने का दबाव बनाया।
 
सेक्स वीडियो

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मेरठ, 24 नवंबर:- उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक रेप पीड़िता को श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े कर देने की धमकी मिली है, बताया जा रहा है कि मुस्लिम युवक कमर ने कलम बनकर पहले युवती से दोस्ती की फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं मोबाइल में एक वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया, इसके बाद युवती पर धर्मांतरण कर शादी करने का दबाव बनाया। इनकार पर वीडियो वायरल करने की और श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करने की धमकी दी।

क्या था पूरा मामला- मामला जिले के ब्रह्मपुरी इलाके का है, यहां की रहने वाली युवती का आरोप है कि सितंबर माह में उसे एक अनजान कॉल आई, युवक ने खुद को कमल बताकर उससे बातचीत शुरु कर दी। मामला धीरे-धीरे दोस्ती से आगे बढ़ा, अक्टूबर माह के पहले हफ्ते कमर उसे कार से मिलने आया और कंकरखेड़ा ले गया, वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो तक रिकॉर्ड कर लिया। उसके बाद उसने अपना नाम कमर बताया और धर्मांतरण कर शादी करने का दबाव बनाया। पीड़िता ने यह भी बताया कि शादी से इनकार पर वीडियो वायरल करने धमकी दी। आरोपी कमर ने दोस्त के साथ मिलकर उससे मारपीट भी की, किसी को कुछ बताने पर श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े कर अलग-अलग स्थानों पर फेंकने की धमकी दी। पीड़िता की तहरीर पर सीओ अभिषेक पटेल ने मामला दर्ज किया है।