युवक ने अपने उधार दिए हुए रुपये वापस मांगे तो आरोपियों ने उसके ही 3 माह के बच्चे का कर लिया अपहरण

बच्चे को बेचने की थी तैयारी, आरोपियों ने घर के झूले में रखे बच्चे का अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद तीनों मौके से भागने लगे।  पड़ोसियों ने बच्चे को लेकर ले जाते हुए देखा तो शोर मचा दिया। लोग दौड़े तब तक आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने बच्चे की तलाश के लिए हाईवे से लेकर आसपास क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया लेकिन बच्चे का पता नहीं लग सका।
 
क्राइम

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मेरठ, 02 नवंबर:- यूपी के जनपद मेरठ के खिर्वा रोड स्थित एक घर से ही तीन रिश्तेदारों ने तीन माह के मासूम बच्चे का अपहरण कर लिया। आसपास के लोग दौड़े लेकिन आरोपी हाथ नहीं आ सके। परिजनों ने तीन आरोपियों को नामजद करते हुए थाने पर तहरीर दी। पुलिस ने चार घंटे के भीतर बच्चे को बरामद कर लिया। बच्चे को बेचने की तैयारी थी। खिर्वा रोड पर अंजुम पत्नी आदिल परिवार के साथ रहती हैं। अंजुम ने बताया कि उनके पति का अपनी खाला से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है। उसने खाला को कुछ दिन पहले 82 हजार रुपये दिए थे। वह कई दिन से उन्हें फोन कर रही थी। पीड़िता का आरोप है कि सोमवार देर शाम उसकी खाला व दो लोग उसके घर आए।

पीड़िता को पांच हजार रुपये दिए। जब वह चाय बनाने रसोई में गई तो आरोपियों ने घर के झूले में रखे बच्चे का अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद तीनों मौके से भागने लगे।  पड़ोसियों ने बच्चे को लेकर ले जाते हुए देखा तो शोर मचा दिया। लोग दौड़े तब तक आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने बच्चे की तलाश के लिए हाईवे से लेकर आसपास क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया लेकिन बच्चे का पता नहीं लग सका। पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर तीन आरोपियों को नामजद करते हुए तहरीर दी। अंजुम ने बताया कि कई दिनों से उसका बेटा बीमार था। वहीं, पुलिस ने चार घंटे के अंदर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने बच्चे को इंचोली के खरदौनी गांव से आरोपियों के रिश्तेदार के यहां से बरामद किया। दबिश के दौरान आरोपी भाग निकले।