5 लाख की सुपारी देकर पिता ने अपने ही 27 वर्षीय इकलौते बेटे की करवाई हत्या, आखिर क्या थी वजह.....

पिता ने ही रचा यह खूनी खेल, सुपारी किलर के साथ मिलकर बेटे को शराब पिलाई फिर गमछे से गला घोटा। आपसी विवाद के चलते पति-पत्नी 15 साल से एक ही गांव में अलग अलग रहते थे और बेटा सचिन अपनी माँ के साथ मे रहता था, पति ने पत्नी से बदला लेने के लिए बेटे की हत्या कराई, ग्रामीणों ने बताया कि संजीव का अपनी पत्नी मुनेश से घरेलू विवाद चल रहा है। दोनों 15 साल से गांव में ही दो अलग घरों में रहते हैं।
 
Crime News

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

क्राइम, 27 अगस्त:- यूपी के जनपद मेरठ में दर्दनाक घटना से खून का रिश्ता भी कलंकित हो गया। सरधना इलाके के छुर गांव में एक पिता ने 5 लाख की सुपारी देकर अपने 27 वर्षीय इकलौते बेटे की हत्या करा दी। पहले सुपारी किलर के साथ मिलकर बेटे सचिन को शराब पिलाई, फिर गमछे से गला घोंटकर हत्याकर दी और उसके बाद शव को हिंडन नदी में फेंक दिया।

आखिर क्या थी हत्या की वजह- दरअसल आपसी विवाद के चलते पति-पत्नी 15 साल से एक ही गांव में अलग अलग रहते थे और बेटा सचिन अपनी माँ के साथ मे रहता था, पति ने पत्नी से बदला लेने के लिए बेटे की हत्या कराई, ग्रामीणों ने बताया कि संजीव का अपनी पत्नी मुनेश से घरेलू विवाद चल रहा है। दोनों 15 साल से गांव में ही दो अलग घरों में रहते हैं। दोनों का एक बेटा सचिन था। संजीव कैरेक्टर का ठीक नहीं है। उसका अपने छोटे भाई की पत्नी से अवैध संबंध है। इसके चलते ही संजीव के घर में क्लेश रहता था। इसी क्लेश के चलते संजीव की पत्नी मुनेश, बेटा सचिन उसे छोड़कर गांव के दूसरे मकान में रहने लगे थे। संजीव ने अपनी पत्नी से बदले की भावना में इस वारदात को अंजाम दिलाया।

गला घोंटकर की हत्या- 22 अगस्त को पहले हत्यारे ने सचिन को मिलने बुलाया। इसके बाद उसे शराब पिलाई। नशे में उसने सचिन के सिर में बोतल मारकर उसे घायल कर दिया। बाद में गमछे से गला घोंटकर मार डाला। सचिन के मरने के बाद हत्यारे ने संजीव को बुलाया। दोनों ने मिलकर सचिन की लाश को बपारसी हिंडन नदी में बहा दिया। सचिन का मोबाइल, बाइक अलग-अलग जगहों में छिपा दिए। बाइक की नंबर प्लेट तोड़कर नष्ट कर दी। सरधना थाना क्षेत्र के छुर गांव में इस वारदात के बाद गांव में शोक का माहौल हैं।