हल्दी की रस्म के बाद मौत की नींद सो गई महिला सिपाही, आज थी शादी

परिजनों ने बताया कि गीता की आज सात फरवरी को शादी होनी तय थी। जिसे लेकर घर में शादी की तैयारियां चल रही थी और हल्दी की रस्म थी। रस्म पुरी होने के बाद गीता नहाने के लिए घर के बाथरूम में चली गई। लेकिन काफी देर तक बाहर नहीं आई।
 
डेथ

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मेरठ, 07 फरवरी:- यूपी के जनपद मेरठ के सरधना के गांव अहमदाबाद में मुजफ्फरनगर विजिलेंस में तैनात महिला सिपाही की बाथरूम में नहाने के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दो दिन बाद उसकी शादी होनी थी। युवती की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

आपको बता दे कि अहमदाबाद निवासी गीता तालियान पुत्री गजराज सिंह यूपी पुलिस में सिपाही थी। वह वर्तमान में मुजफ्फरनगर विजिलेंस में तैनात थी। परिजनों ने बताया कि गीता की आज सात फरवरी को शादी होनी तय थी। जिसे लेकर घर में शादी की तैयारियां चल रही थी और हल्दी की रस्म थी। रस्म पुरी होने के बाद गीता नहाने के लिए घर के बाथरूम में चली गई। लेकिन काफी देर तक बाहर नहीं आई। इसके बाद गीता के परिजन चिंतित हो उठे। उन्होंने उसे आवाज लगाई तो वह नहीं बोली। परिजनों ने किसी तरह दरवाजा खोला तो गीता बाथरूम में बेसुध अवस्था में पड़ी मिली। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सीओ ब्रिजेश कुमार सिंह व थाना प्रभारी गांव पहुंचे।