महिला ने छेड़छाड़ कर रहे युवक को सिखाया सबक, जबरन किस कर रहे युवक के काट लिए होठ

महिला के पास पहुंचकर युवक ने उसे किस करने की कोशिश की तो महिला ने अपने दांतो से आरोपी मोहित के होंठ काट दिए, इस दौरान महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया और आसपास लोगों ने जब महिला की चीख पुकार सुनी तो उसके बाद लोग मौके पर पहुंचे, जिसके बाद आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।
 
मेरठ न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मेरठ, 06 फरवरी:- उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां महिला ने छेड़छाड़ कर रहे युवक को सही सबक सिखाया है। दरअसल, महिला को जंगल में अकेला देखकर युवक ने जबरन किस करने की कोशिश की, जिसका खामियाजा युवक को भुगतना पड़ा। वहीं, युवक का नाम मोहित सैनी बताया जा रहा है, जोकि मेरठ के लावड़ का रहने वाला है। महिला ने जबरन किस कर रहे युवक मोहित को किस करते हुए होठ काट लिए। इस दौरान महिला ने चीख-पुकार शुरू कर दी, जिसके बाद शोर सुनकर कर आसपास से गुजर रहे गांव वालों ने आरोपी की पहले पिटाई की, उसके बाद आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया दिया है, जिसके बाद पुलिस इलाज के लिए आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूरा मामला- दरअसल, ये मामला मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र इलाके का है, जहां पर एक महिला खेत में काम कर रही थी। तभी महिला को अकेला देखकर आरोपी मोहित मौके का नाजायज फायदा उठाने की कोशिश कर रहा था। जब महिला के पास पहुंचकर मोहित ने उसे किस करने की कोशिश की तो महिला ने अपने दांतो से आरोपी मोहित के होंठ काट दिए, इस दौरान महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया और आसपास लोगों ने जब महिला की चीख पुकार सुनी तो उसके बाद लोग मौके पर पहुंचे, जिसके बाद आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। वहीं, आरोपी मोहित मेरठ के लावड़ गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। जहां महिला ने मोहित का नीचे का होंठ अपने बचाव में काट डाला।

खुद के बचाव के लिए युवक के काट लिए होठ- जानकारी के अनुसार, महिला ने पुलिस को युवक मोहित पर आरोप लगाते हुए बताया है कि दोपहर के वक्त जब वो खेत में काम कर रही थी, तभी एक युवक वहां पर पहुंचता है और उसके साथ जबरदस्ती करना शुरू कर देता है, उस दौरान आरोपी युवक ने महिला को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और किस करने लगा, तब महिला ने उसके होठ ही काट लिए। महिला ने बताया कि अपने को बचाने के लिए कुछ समझ नहीं आया तो उसके होठ ही काट लिए। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। वहीं, आरोपी मोहित सैनी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी मोहित के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 423, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल, पुलिस ने मेडिकल करवाकर उसे जेल भेज दिया गया है।