एक रात में 4 बच्चों के सर से मां और बाप दोनों का साया, पत्नी को गले लगाकर मारी गोली

बेटी ने बताया पापा का मोबाइल चोरी होने के बाद उन्होंने नानी के घर मम्मी से बहुत लड़ाई की थी। पापा ने घर आने के बाद भी मोबाइल को लेकर ही मम्मी से झगड़ा खत्म नहीं किया था, बेटे ने बताया कि मंगलवार की रात करीब आठ बजे खाना खाने के बाद शराब के नशे में पापा ने फिर मोबाइल को लेकर मम्मी से झगड़ा शुरू कर दिया। जिसको हम सभी ने शांत कराया, उस समय मामला शांत हो गया और पापा ने हम सभी को छत पर सोने के लिए भेज दिया था।
 
Crime

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मुरादाबाद, 16 जून:- उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी, लेकिन जो गोली पत्नी को लगी वो बाद में आरोपी की छाती में घुस गई। जिस कारण दोनों की मौत हो गई, एक रात में 4 बच्चों के सर से मां और बाप दोनों का साया उठ गया। ये घटना बिलारी के खानपुर गांव की है, मंगलवार को रात लगभग एक बजे के करीब अनेक पाल सिंह ने पत्नी सुमन से झगड़ा करने के बाद उसे तमंचे से गोली मार दी। जिस वक्त अनेक पाल ने सुमन को गोली मारी उस समय उसने उसे गले लगाया हुआ था। आरोपी ने सुमन की पीठ में गोली मारी, गोली सुमन की पीठ को पार करते हुए अनेक पाल के सीने में जा घुसी। जिस कारण दोनों ही घायल हो गए और दोनों का खून बहने लगा। परिजन अस्पताल भी लेकर गए लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। दरअसल एक हफ्ता पहले सुमन अपने पति और बच्चों के साथ मायके में थी, वहां सुमन की बहन की शादी थी। इसी दौरान ससुराल में अनेक पाल का मोबाइल चोरी हो गया। इसके बाद से ही दोनों पति पत्नी में लड़ाई चल रही थी।

बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल- मां-बाप को खोने के बाद बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है, अनेक और सुमन के चार बच्चे हैं। मां और पिता की मौत के बाद से ही बच्चे खुद पर काबू नहीं रख पा रहे हैं। परिजन बच्चों को संभालने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बच्चे इस दर्द से उबर नहीं पा रहे हैं। बच्चों का कहना है कि पापा ऐसा करने वाले हैं अगर उन्हे जरा भी भनक होती कि पापा को ऐसा नहीं करने वाले हैं तो वो सभी छत पर सोने नहीं जाते। बता दें कि दंपत्ति की एक बड़ी लड़की और 3 लड़के हैं। बच्चों ने बताया कि मौसी की शादी खत्म करके पूरा परिवार 12 जून को दादा के घर आ गया था। बेटी ने बताया पापा का मोबाइल चोरी होने के बाद उन्होंने नानी के घर मम्मी से बहुत लड़ाई की थी। पापा ने घर आने के बाद भी मोबाइल को लेकर ही मम्मी से झगड़ा खत्म नहीं किया था, बेटे ने बताया कि मंगलवार की रात करीब आठ बजे खाना खाने के बाद शराब के नशे में पापा ने फिर मोबाइल को लेकर मम्मी से झगड़ा शुरू कर दिया। जिसको हम सभी ने शांत कराया, उस समय मामला शांत हो गया और पापा ने हम सभी को छत पर सोने के लिए भेज दिया था, लेकिन उन्होंने मम्मी को छत पर जाने से रोक लिया था।

गोली की आवाज सुनकर जगे- इसके बाद रात में अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी तो हम नीचे आए और देखा मम्मी पापा खून से लथपथ हालत में पड़े हैं। जिसके बाद फौरन हमने शोर मचाया और 108 पर फोन करके एम्बुलेंस बुलाई, दोनों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों ने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने सुमन के भाई और चाचा की तहरीर पर मृतक अनेक पाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस अब जांच कर रही है कि आखिर 315 बोर का तमंचा अनेक ने कहां से खरीदा था।