होली का जश्न मना रहे दो जिगरी दोस्तो ने छलकाए जाम, फिर मामूली कहासुनी में खेल डाली खून से होली

दो जिगरी दोस्त एक साथ बैठकर होली पर्व का जश्न मना रहे थे। दोनों ने साथ बैठकर जाम छलकाए, होली के जश्न में स्थानीय लोग भी इकट्ठा हुए थे। सभी होली का जश्न मना रहे थे, लेकिन इसी बीच दोनों दोस्तों में मामूली कहासुनी हो गई, बता इतनी बढ़ गई कि एक दोस्त सुखविंदर सिंह ने अवैध असलहे से सुंदर को गोली मार दी।
 
Crime

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मुरादाबाद, 09 मार्च:- उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दो जिगरी यारों के बीच दारू खलनायक बन बैठी, होली पर्व पर साथ बैठकर जाम पर जाम छलकाए। फिर मामूली कहासुनी में दोस्त ने दोस्त के ही खून से होली खेल डाली, झगड़े के बीच कब अवैध असलहा निकाल दोस्त के ऊपर गोली चला दी, कोई कुछ समझ भी न सका। घटनास्थल पर होली के जश्न में डूबे लोग गोली के आवाज से इधर-उधर भागे, इसी बीच हत्यारा दोस्त फरार हो गया। वहीं, मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है।

पूरा मामला- मामला भगतपुर थाना इलाके के छतरपुर नायक ग्राम का है, यहां के निवासी दो दोस्त सुखविंदर सिंह और सुंदर पुत्र शंकर सिंह एक साथ बैठकर होली पर्व का जश्न मना रहे थे। दोनों ने साथ बैठकर जाम छलकाए, होली के जश्न में स्थानीय लोग भी इकट्ठा हुए थे। सभी होली का जश्न मना रहे थे, लेकिन इसी बीच दोनों दोस्तों में मामूली कहासुनी हो गई, बता इतनी बढ़ गई कि एक दोस्त सुखविंदर सिंह ने अवैध असलहे से सुंदर को गोली मार दी। घटना में घायल सुंदर को लेकर आनन फानन अस्पताल पहुंचा, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत बताया।

ग्रामीणों के मुताबिक- स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। वहीं, फरार आरोपी की तलाश में जुट गई, फॉरेंसिक टीम की मदद से पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जमा किए। एसपी देहात संदीप कुमार मीणा के मुताबिक, मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं, मामले में वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों जिगरी दोस्त थे, दोनों एक साथ घूमते थे। ज्यादातर एक साथ ही दोनों का वक्त गुजरता था, उसके बाद भी इस तरह की वारदात हो गई। वहीं, अगर पुरानी वारदातों पर नजर डालें तो ज्यादातर हादसे व घटनाएं शराब के नशे में या उसकी वजह से ही होती हैं। शराब खलनायक बनकर दोस्ती, पति-पत्नी समेत अन्य रिश्तों में खलल डाल रही है।