बेवफा पत्नी ने धर्म परिवर्तन करके प्रेमी से किया निकाह, पति ने दर्ज कराई शिकायत

पति ने बताया कि महिला ने गुड़गांव के रहने वाले शमशुल से निकाह कर लिया है, निकाह करने की जानकारी मिलते ही पीड़ित के पैरों से जमीन खिसक गई। पीड़ित ने जब पत्नी से संपर्क किया तो शमशुल ने उसे धमकी दी। उसने कहा कि अगर पुलिस में शिकायत की तो वह उसे मौत के घाट उतार देगा।
 
Bewafa Patni

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मुरादाबाद, 13 अप्रैल:- उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। मुरादाबाद जिले में धर्म परिवर्तन करके महिला से निकाह करने का मामला सामने आया है, इसके बाद महिला के पति के द्वारा एक शिकायत पुलिस को दी गई है। इसमें कहा गया है कि आरोपी ने नाम बदलकर विवाहिता को अपने जाल में फंसा कर निकाह किया है। महिला के पति के द्वारा महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसमें बताया गया कि 16 फरवरी 2023 को उसकी शादी मझोला इलाके की रहने वाली युवती से हुई थी। पहले तो सब कुछ सामान्य चल रहा था, अचानक 7 अप्रैल को हो पत्नी मायके चली गई। इसके साथ ही वह घर के अंदर रखे हुए 20000 रुपये के कीमती जेवरात भी लेकर चली गई।

पति ने बताया- पति ने बताया कि जब पत्नी की तलाश की गई तो पता चला कि महिला ने गुड़गांव के रहने वाले शमशुल से निकाह कर लिया है। निकाह करने की जानकारी मिलते ही पीड़ित के पैरों से जमीन खिसक गई, पीड़ित ने जब पत्नी से संपर्क किया तो शमशुल ने उसे धमकी दी। उसने कहा कि अगर पुलिस में शिकायत की तो वह उसे मौत के घाट उतार देगा। पीड़ित पति धमकी के बाद से डरा हुआ है, पीड़ित के द्वारा पुलिस को शिकायत देते हुए महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने शुरू की जांच- पुलिस ने पूरे मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। पूरे प्रकरण में पुलिस अधिकारियों द्वारा उचित कार्रवाई की बात कही जा रही है। बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना इलाके में मुकदमा दर्ज हुआ है, इस पूरे प्रकरण में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस के द्वारा धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। पीड़ित पति द्वारा पत्नी पर ससुराल में रखे हुए पैसे और नगदी लेकर जाने का आरोप लगाया गया है।