युवती के साथ हैवानियत के बाद बुरी तरह से मारा-पीटा और जबर्दस्ती पिला दिया जहर

महिला ने बताया कि बेटी के शोर मचाने पर उसे बुरी तरह से मारा-पीटा और जबर्दस्ती जहर पिला दिया, मंगलवार को एक पुलिस अधिकारी ने उक्त बात की जानकारी दी। महिला की शिकायत के मुताबिक, शोर-शराबा सुनकर उसके परिजन जब कमल के घर गए तब कमल के परिजनों ने पीड़िता की मां को बुरी तरह से मारा और उसकी पुत्री को घर के बाहर फेंक दिया।
 
रेप

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

पीलीभीत, 04 जनवरी:- उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिले के जहानाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक युवती का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ रेप किया गया फिर उसके साथ जमकर मारपीट की गई। इसके बाद आरोपी ने उसे जहर पिला दिया, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आपको बता दे जहानाबाद कोतवाली पुलिस के अनुसार, थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पुलिस अधीक्षक पीलीभीत अतुल शर्मा को लिखित शिकायत पत्र दिया, जिसमें उसने कहा उसके पति की मृत्यु हो चुकी है और अपने बच्चों के साथ थाना जहानाबाद क्षेत्र के गांव में रह रही है।

महिला ने अपनी शिकायत में बताया- अपनी अर्जी में महिला ने आरोप लगाया कि एक जनवरी, 2023 की रात 12:00 बजे उसकी 18 वर्षीय पुत्री बाथरूम करने के लिए उठी, तभी पड़ोसी कमल उसकी बेटी को मुंह दबाकर जबरन अपने घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। बेटी के शोर मचाने पर उसे बुरी तरह से मारा-पीटा और जबर्दस्ती जहर पिला दिया, मंगलवार को एक पुलिस अधिकारी ने उक्त बात की जानकारी दी। महिला की शिकायत के मुताबिक, शोर-शराबा सुनकर उसके परिजन जब कमल के घर गए तब कमल के परिजनों ने पीड़िता की मां को बुरी तरह से मारा और उसकी पुत्री को घर के बाहर फेंक दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि थाना जहानाबाद पुलिस ने उसकी शिकायत पर एक नहीं सुनी, शिकायत पत्र में कहा गया कि उसकी पुत्री की हालत गंभीर बनी हुई है, और वह पीलीभीत के एक निजी अस्पताल में भर्ती है, वही पुलिस ने शिकायत दर्ज करके आरोपी के तलाश में जुट गई है।