चाचा, पिता और बाबा ने ही मिलकर की थी 10 साल की मासूम की हत्या, आखिर क्या थी वजह..

बच्ची मदद की भीख मांग रही थी, लेकिन भीड़ में से कोई भी बच्ची को उठाकर अस्पताल पहुंचाने के बजाय वीडियो बना रही थी, लोग तमाशा देख रहे थे। देखते ही देखते यह बच्ची इतनी भीड़ के बीच तड़प तड़प कर मर गई। बताया जा रहा है कि यदि उस समय भी बच्ची को अस्पताल पहुंचा दिया जाता तो शायद इसकी जान बच जाती।
 
पीलीभीत
चाकुओं से गोदकर खेत मे तड़पता हुआ छोड़ गए थे राक्षस, दर्जनों लोग  बनाते रहे तमाशा और मासूम ने तड़पकर दे दी जान

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

पीलीभीत, 08 दिसंबर:- अपने अभी तक जर, जोरू और जमीन के लिए ही हत्या की बाते सुनी होंगी पर इस हत्याकांड का सच जानने के बाद आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद के है जहाँ 10 साल की मासूम खेत में तड़प रही थी, उसके शरीर पर चाकू के गहरे घाव थे, खूब खून रिस रहा था और वह लोगों से जिंदगी की भीख मांग रही थी। उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाने की आवश्यकता थी, लेकिन लोग दूर खड़े होकर तमाशा देख रहे थे और वीडियो बना रहे थे। आखिर दर्जनों लोगों के सामने इस बेटी ने तड़प-तड़प कर अपनी जान दे दी, मामला अमरिया थाना क्षेत्र के गांव माधोपुर की है। यह बेटी शुक्रवार की शाम को अपने पिता के साथ मेला देखने गई, लेकिन वहां से इसे अगवा कर लिया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक माधोपुर में रहने वाले अनीस की बेटी अनम शुक्रवार की दोपहर से ही मेला जाने की जिद कर रही थी। 

पहले से ही रची थी साजिश- उसके चाचा, पिता व अन्य परिजन उसे मेला घुमाने के लिए ग्राम सरैंदा पट्टी ले गए, इसी दौरान भीड़ के बीच से यह बच्ची गायब हो गई। परिवार वालों ने उसकी खूब खोजबीन की, लेकिन कोई कोई खबर नहीं लगी। अगले दिन शनिवार की सुबह इस बच्ची का शव माधोपुर गांव में गेहूं के खेत में पड़ा मिला, बच्ची की बेरहमी से चाकू घोंपकर हत्या की गई थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस ने बताया कि बच्ची के जूते अलग पड़े हुए थे।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल- पुलिस की जांच के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में हमले के बाद भी बच्ची जिंदा थी। लोग उसको पहचान भी रहे थे, उसका नाम लेकर बोल रहे थे। बच्ची मदद की भीख मांग रही थी, लेकिन भीड़ में से कोई भी बच्ची को उठाकर अस्पताल पहुंचाने के बजाय वीडियो बना रही थी, लोग तमाशा देख रहे थे। देखते ही देखते यह बच्ची इतनी भीड़ के बीच तड़प तड़प कर मर गई। बताया जा रहा है कि यदि उस समय भी बच्ची को अस्पताल पहुंचा दिया जाता तो शायद इसकी जान बच जाती।

किसलिए की गई मासूम की हत्या- ये मामला पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव का है, जहां बच्ची का नाम अनम था। वह 3 दिसंबर को खेत में तड़पती हुई मिली थी, उस दौरान उसकी आंतें बाहर आ गई थीं, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां 10 साल की नाबालिग बच्ची की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। वहीं, इस घटना में उसके चाचा, पिता और बाबा ने ही वारदात को अंजाम दिया है। चूंकि, वारदात को इसलिए अंजाम दिया गया है कि बच्ची का चाचा रेप के केस में फंसा हुआ था, ऐसे में तीनों आरोपियों ने साजिश रची थी कि रेप पीड़ित के पति को कत्ल के झूठे केस में फंसा देंगे, जिसके बाद दबाव बनाकर रेप का मुकदमें को हटवाया जा सकेगा। दरअसल, अनम को मारने का प्लान पिता अनीस, चाचा शादाब और दादा शहजादे ने मिलकर बनाया था।