प्रतापगढ़ जनपद के लीलापुर थाना क्षेत्र से हत्या के अभियोग से संबंधित 01 अभियुक्त गिरफ्तार

उक्त अभियोग से संबंधित अभियुक्तो की गिरफ्तारी हेतु टीमे गठित कर संबंधित को कड़े निर्देश दिये गये थे, इसी क्रम में आज 07 मई को थाना लीलापुर के प्र०नि० सुभाष कुमार यादव मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/तलाश वांछित, वारण्टी अभियुक्त/विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 07 मई:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में थाना क्षेत्र लीलापुर के ग्राम घरौरा के पास एक व्यक्ति को कुछ लोगों द्वारा गोली मारकर घायल कर दिया था जिससे उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो जाने संबंधी प्रकरण मे प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना लीलापुर में मु०अ०सं० 120/2023 धारा 147, 148, 149, 302 भादवि बनाम 04 नामजद व कुछ अज्ञात व्यक्ति का अभियोग पंजीकृत किया गया था।

पुलिस अधीक्षक, प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल के द्वारा उक्त अभियोग से संबंधित अभियुक्तो की गिरफ्तारी हेतु टीमे गठित कर संबंधित को कड़े निर्देश दिये गये थे, इसी क्रम में आज 07 मई को थाना लीलापुर के प्र०नि० सुभाष कुमार यादव मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/तलाश वांछित, वारण्टी अभियुक्त/विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना पर थानाक्षेत्र लीलापुर के बाबूगंज रोड पुलिया के पास से अभियोग उपरोक्त से संबंधित वांछित अभियुक्त समरजीत वर्मा पुत्र छोटेलाल वर्मा नि० ग्राम घरौरा थाना लीलापुर जनपद प्रतापगढ़ को एक यामाहा एफजेड़ मोटर साइकिल नं० यूपी 72 एबी 7080 के साथ गिरफ्तार किया गया तथा गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक अदद अवैध पिस्टल 32 बोर व 02 अदद जिन्दा कारतूस 32 बोर बरामद किया गया। उक्त बरामदगी के सम्बन्ध में अभियोग उपरोक्त में धारा 3/25 आम्र्स एक्ट की बढ़ोत्तरी की गई। मोटर साइकिल को धारा 207 एमवी एक्ट में सीज किया गया।

पूछताछ का विवरण- पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि मृतक के साथ उसकी पुरानी रंजिश/जमीनी विवाद चल रहा था उसी रंजिश के कारण 27 अप्रैल को मैने तथा मेरे साथियों ने मिलकर मृतक को गोली से मारकर घायल कर दिया था जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई थी।

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण- समरजीत वर्मा पुत्र छोटेलाल वर्मा नि० ग्राम घरौरा थाना लीलापुर जनपद प्रतापगढ़।