प्रतापगढ़ जनपद के बाघराय थाना क्षेत्र से हत्या के अभियोग से संबंधित 03 अभियुक्त गिरफ्तार

गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा पूछताछ में बताया गया कि जिस लाठी-डण्डो से हमने मृतक से मारपीट की थी एवं लाठी-डण्डा को हम लोगों ने भागते हुये गांव के ही व्यक्ति के ट्यूवेल के पीछे फेक दिये थे, वह स्थान याद है यदि फेके हुये स्थान पर जायेगे तो लाठी डंडा मौजूद होगा।
 
Pratapgarh Crime

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 12 सितंबर:- प्रतापगढ़ जनपद में 07 सितंबर 2023 को थाना क्षेत्र बाघराय के ग्राम गोगौरी में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षो में मारपीट में एक व्यक्ति मार-पीटकर में घायल कर दिया गया था। जिससे उसकी ईलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई थी। इस सम्बन्ध में प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना बाघराय में मु०अ०सं० 171/23 धारा 323/504/506/308/304 भादवि० का अभियोग पंजीकृत किया गया था।

पुलिस अधीक्षक, प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल के द्वारा उक्त अभियोग से संबंधित अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु टीमे गठित कर संबंधित को कड़े निर्देश दिये गये थे, इसी क्रम में 11 सितंबर को थाना बाघराय के उ०नि० शत्रुघन वर्मा मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/तलाश वांछित, वारण्टी अभियुक्त/विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना पर अभियोग उपरोक्त से संबंधित वांछित 03 अभियुक्तों, 01- बाबूलाल सरोज पुत्र रामआसरे, 02- कपूरचन्द्र पुत्र रामआसरे, 03- रवि सरोज पुत्र रामचन्द्र निवासीगण गोगौरी थाना बाघराय जनपद प्रतापगढ को थानाक्षेत्र बाघराय के गाँधी चबूतरा चौराहा गोगौर के पास से गिरफ्तार किया गया तथा गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त 03 लाठी-डण्डा बरामद किया गया।

पूछताछ का विवरण- गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा पूछताछ में बताया गया कि जिस लाठी-डण्डो से हमने मृतक से मारपीट की थी एवं लाठी-डण्डा को हम लोगों ने भागते हुये गांव के ही व्यक्ति के ट्यूवेल के पीछे फेक दिये थे, वह स्थान याद है यदि फेके हुये स्थान पर जायेगे तो लाठी डंडा मौजूद होगा। उक्त स्थान पर पहुंचने पर अभियुक्तगण द्वारा फेके लाठी-डण्डों को निकालकर सुपुर्द किया।