प्रतापगढ़ जनपद के मान्धाता थाना क्षेत्र से चोरी की 06 मोटर साइकिल व एक पंपिग इंजन बरामद, 02 अभियुक्त गिरफ्तार

पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि मौके से जो फरार हो गये हैं वह हमारे साथी थे। यह बरामद सभी मोटर साइकिलें चोरी की हैं। हम लोगों का एक गिरोह है जो मोटरसाइकिलों को चुराकर व काटकर कबाड़ में बेंच देते हैं।
 
Pratapgarh

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 13 फरवरी:- पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल के कुशल निर्देशन में जनपद प्रतापगढ मे हुई अपराधिक वारदातो के अनावरण व सक्रिय अपराधियो के विरुद्ध कार्यवाही के अभियान के अन्तर्गत जनपद पुलिस द्वारा लगातार सूचना संकलन व सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम मे 12 फरवरी की रात्रि को थाना मान्धाता के उ०नि० अनुज यादव व उ०नि० सुधीर कुमार पाण्डेय मय हमराह द्वारा चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र के एसबीआई बैंक कस्बा मान्धाता, के पीछे तालाब के पास से 02 व्यक्तियों को चोरी की एक पल्सर मोटर साइकिल बिना नंबर प्लेट के साथ गिरफ्तार किया गया जबकि 02 अन्य व्यक्ति भौगोलिक स्थिति का फायदा उठाकर मौके से भाग निकले। गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर थानाक्षेत्र मान्धाता के तालाब के पास की पुलिया के नीचे से 05 अदद और चोरी की मोटर साइकिलें व एक पंपिग इंजन बरामद किया गया। मौके से फरार अभियुक्तों को चिन्हित कर लिया गया है। जिसके सम्बन्ध में विधिक कार्यवाही की जा रही है। 

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण

01- संजय कुमार वैश्य पुत्र माता प्रसाद वैश्य नि० कस्बा मान्धाता थाना मान्धाता जनपद प्रतापगढ़।

02- मिन्टू उर्फ आनन्द पुत्र सुरेश कुमार नि० कस्बा मान्धाता थाना मान्धाता जनपद प्रतापगढ़।

बरामदगी- (चोरी की 06 अदद मोटर साइकिल बिना नम्बर प्लेट)

01- एक अदद पल्सर रंग काला ।

02- एक अदद बुलेट रंग नीला।

03- एक अदद पैशन प्रो रंग काला।

04- एक अदद टीवीएस रंग महरुम।

05- एक अदद टीवीएस मोटर साइकिल का ढ़ांचा जिसमें इंजन लगा हुआ।

06- एक अदद यामाहा काले पीले रंग की।

07- एक अदद पंपिग इंजन।

पूछताछ का विवरण- पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि मौके से जो फरार हो गये हैं वह हमारे साथी थे। यह बरामद सभी मोटर साइकिलें चोरी की हैं। हम लोगों का एक गिरोह है जो मोटरसाइकिलों को चुराकर व काटकर कबाड़ में बेंच देते हैं।

पंजीकृत अभियोग- मु०अ०सं० 31/23 धारा 41, 411, 413, 414, भादवि बनाम 05 नामजद अभियुक्त।