Pratapgarh- चिंतामणपुर प्राथमिक विद्यालय में 11 हजार हाई वोल्टेज का तार गिरने से मचा हड़कंप, बाल-बाल बचे बच्चे

प्रधानाध्यापक राजेश कुमार व शिक्षण संकुल सुनील आनंद चौधरी को लगी तो उन्होंने तुरंत ही बिजली विभाग को फोन के जरिए बताया और बिजली विभाग के लोग मौके पर पहुंचे और तार हटाया गया। हाई वोल्टेज तार गिरने की वजह से बच्चे विद्यालय में जाने से डर गए व जब तक तार को वहां से हटा नहीं दिया गया तब तक बच्चे का विद्यालय के अन्य स्टाफ बाहर ही गेट पर खड़े रहे।
 
Pratapgarh News
रिपोर्ट- धनंजय तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 05 अगस्त:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ के बाबा बेलखरनाथ ब्लाक के अंतर्गत, चिंतामणपुर प्राथमिक विद्यालय में 11000 हाई वोल्टेज तार गिरने से हड़कंप मच गया, इस घटना से बच्चे बाल-बाल बच गए, आज एक बड़ी घटना भी हो सकती थी।

आपको बता दे कि आज सुबह जब पठन-पाठन का कार्य करने के लिए स्कूल का गेट खोला गया तो उसमें 11000 हाई वोल्टेज तार टूटकर गिरा हुआ था, जिसे देखकर बच्चे वा विद्यालय के अध्यापक डर गए तार टूटने की सूचना जब प्रधानाध्यापक राजेश कुमार व शिक्षण संकुल सुनील आनंद चौधरी को लगी तो उन्होंने तुरंत ही बिजली विभाग को फोन के जरिए बताया और बिजली विभाग के लोग मौके पर पहुंचे और तार हटाया गया। हाई वोल्टेज तार गिरने की वजह से बच्चे विद्यालय में जाने से डर गए व जब तक तार को वहां से हटा नहीं दिया गया तब तक बच्चे का विद्यालय के अन्य स्टाफ बाहर ही गेट पर खड़े रहे हालांकि आपको बता दें तार गिरने से कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई।