विदाई के समय दुल्हन की गाड़ी के सामने लेटा सिरफिरा आशिक, फिर पहुंच गया ससुराल। जाने फिर क्या हुआ

यूवती की शादी तय होने के बाद सिरफिरे आशिक ने शादी रुकवाने के लिए कई हथकंडे अपनाये  लेकिन नाकाम होने पर युवती की विदाई के वक्त बखेड़ा खड़ा कर दिया और दूल्हे संग ससुराल जा रही दुल्हन की गाड़ी के आगे लेट गया।

 
Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़ 10 दिसंबर। कहते हैं इश्क  एक से हो तो अपनापन, दो से हो तो दीवानापन और तीन से हो तो पागलपन लेकिन यदि यह सिलसिला फिर भी ना रुके तो..... ऐसा ही एक मामला प्रतापगढ़ में सामने आया है जिसमें एक तरफा प्यार में पागल सिरफिरा आशिक दुल्हन की विदाई के वक्त उसकी गाड़ी के सामने लेट गया। दुल्हन के घरवाले और परिजनों ने किसी तरह से उसे हटाया और दुल्हन की विदाई हुई लेकिन इसके बावजूद भी सिरफिरा नहीं माना और दुल्हन के ससुराल पहुंच गया।

जानकारी के अनुसार सिरफ़िरे  की पूर्व में दो शादियां भी हो चुकी है और दोनों पत्नियों ने इसकी हरकतों की वजह से इसे छोड़ कर अपने मायके चली गई। लेकिन सिरफिरे की नज़र पड़ोस की रहने वाली यूवती पर पड़ा और उसे एकतरफा प्रेम हो गया और वह उस पर डोरे डालने का प्रयास करने लगा। इसी दौरान युवती की शादी तय हुई और वह अपने दूल्हे के साथ ससुराल जाने लगी तो सिरफिरा सनकी आशिक वाहन के सामने लेट गया । किसी तरह से लोगों ने सिरफिरे को फटकार लगाते हुए लड़की की विदाई कराई तो अगले दिन वह यूवती के ससुराल पहुंच गया ।

यूवती के ससुराल पहुंचे सनकी आशिक ने उसके ससुराल वालों से कहा की वह युवती से बहुत प्रेम करता है और उसे अपने साथ ले जाने की जिद करने लगा।  युवती ने तत्काल इसकी जानकारी अपने पिता को दी और लड़की के पिता ने सिरफिरे के खिलाफ थाने में शिकायत की।

शिकायत के बाद पहुंची पुलिस द्वारा आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया गया और उससे कड़ी पूछताछ की जा रही। पुलिस के आला अधिकारी ने बताया कि रानीगंज इलाके के  एक गांव की रहने वाली युवती के घर वालों की शिकायत पर विधिक कार्रवाई की जा रही है।