हरदोई-सपा नेता की बेटी को भगाने का आरोपी भाजपा नेता पार्टी से निष्काषित

सपा नेता की 26 वर्षीय लड़की भगाने के आरोपी हरदोई के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला की कार्यशैली से नाराज़ भाजपा हाई कमान ने लिया बड़ा फ़ैसला।
 
Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

हरदोई,18 जनवरी। यूपी के हरदोई जिले में 47 वर्षीय भाजपा नेता पर सपा नेता की बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगने के बाद हो रही भाजपा की किरकिरी के बाद अब पार्टी ने बडा एक्शन लेते हुए नगर महामंत्री को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। 

वही मामले में सपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है। भाजपा जिलाध्यक्ष का कहना है कि पार्टी गलत काम करने वालों के साथ नहीं है, कानून अपना काम करेगा।

बता दे की हरदोई जिले में बीजेपी के 47 साल के अधेड़ उम्र वाले नगर महामंत्री पर सपा नेता की 26 साल की बेटी को शादी का झांसा देकर  बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है
।सपा नेता द्वारा की गई शिकायत के आधार पर बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।पुलिस दोनों की खोजबीन में जुट गई है।

 बीजेपी नेता के इस कृत्य से पार्टी की किरकिरी होने के बाद अब भाजपा जिलाध्यक्ष ने नगर महामंत्री को पार्टी से निष्कासित कर पार्टी छवि को बचाने में जुटे है। 

दरअसल, मामला हरदोई शहर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले का है जहां भाजपा के 47 साल के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला पर समाजवादी पार्टी के नेता की 26 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है। सपा नेता की ओर से पुलिस से की गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि भाजपा नगर महामंत्री आशीष शुक्ला उर्फ राजू शुक्ला 13 जनवरी को उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर भगा ले गया है।सपा नेता के मुताबिक, 47 वर्षीय आशीष शुक्ला दो बच्चों का पिता है और बीमा एजेंट का काम करता था।आशीष शुक्ला उर्फ राजू ने उनकी 26 वर्षीय बेटी को शादी का झांसा दिया और उसे लेकर फरार हो गया। सपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का केस दर्ज कर लिया है। और  फरार बीजेपी नेता आशीष शुक्ला और सपा नेता की बेटी की खोजबीन में जुटी है।


इस मामले में पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है।जल्द ही युवती को बरामद किया जाएगा और पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

भाजपा जिलाध्यक्ष ने 12 जनवरी को जारी किया निष्कासन पत्र

बीजेपी जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा की ओर से आरोपी नेता को पार्टी विरोधी गतिविधियों के तहत 12 जनवरी का निष्कासन पत्र जारी किया गया है।इसके साथ ही पूरे मामले में कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई किए जाने का दावा किया जा रहा है  वहीं सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने कहा कि आशीष शुक्ला बीजेपी का नगर महामंत्री है ।उसका सपा के कार्यकर्ता के घर आना जाना था,शादीशुदा और दो बच्चे होने के बाद इतनी उम्र में घिनौना काम किया जाना अफसोसजनक है।

घटना को लेकर क्या बोले बीजेपी जिलाध्यक्ष?

बीजेपी जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने कहा कि जिन पर आरोप लगा है वो हमारे पार्टी के कार्यकर्ता थे, उन पर आरोप है, लेकिन जिस पक्ष से आरोप लगाया जा रहा है, उस तरफ से हमें कोई अधिकृत सूचना नहीं है, लेकिन फिर भी भारतीय जनता पार्टी का चाल चरित्र और चेहरा स्पष्ट है।गलत काम करने वाले को कानून बख्शेगा नहीं और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी भी ऐसे व्यक्ति के साथ नहीं खड़ी है, जिसका समाज विरोधी आचरण हो। जिलाध्यक्ष ने कहा कि आरोपी पार्टी के नियमों की अवहेलना कर रहे थे, अनुशासनहीनता कर रहे थे और पार्टी विरोधी आचरण भी था, और इन्ही कारणो से पार्टी द्वारा उनकी प्राथमिक सदस्यता बर्खास्त की जा चुकी है।


अपर पुलिस अधीक्षक बोले- केस दर्ज कर की जा रही है कार्रवाई

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने कहा कि 13 जनवरी को एक व्यक्ति ने प्रार्थना पत्र दिया है कि 13 जनवरी को लगभग 2:30 बजे उनकी बेटी जिसकी उम्र लगभग 26 साल है, वह घर से कहीं चली गई. पता चला कि आशीष शुक्ला नाम का एक व्यक्ति शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर ले गया है. पुलिस को उनके द्वारा तहरीर दी गई है. उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है. जल्द ही युवती को बरामद किया जाएगा और पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वही इस मामले में सपा कार्यकर्ताओं की ओर से सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट के जरिए बीजेपी पर हमला किया गया है. 

भाजपा जिलाध्यक्ष ने 12 जनवरी को जारी किया निष्कासन पत्र

बीजेपी जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा की ओर से आरोपी नेता को पार्टी विरोधी गतिविधियों के तहत 12 जनवरी का निष्कासन पत्र जारी किया गया है. इसके साथ ही पूरे मामले में कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई किए जाने का दावा किया जा रहा है. वहीं सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने कहा कि आशीष शुक्ला बीजेपी का नगर महामंत्री है. उसका सपा के कार्यकर्ता के घर आना जाना था. शादीशुदा और दो बच्चे होने हैं, इतनी उम्र में घिनौना काम किया है।