Pratapgarh- नगर निकाय चुनाव को लेकर भाजपा नेताओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

मतदाता जागरूकता रैली निकालने के साथ ही एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जिसमें छेत्र दो दर्जन ग्राम प्रधानों और बीडीसी सदस्यो को भगवा अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया। वही भाजपा ने इस कार्यक्रम को गैर राजनीतिक बताते हुए बड़ा बयान दिया और कहा की मतदाताओं की जगरूप करने के लिए लगातार वह प्रयास कर रहे है और इस बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा किये जा रहे विकास पर निकाय चुनाव।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ, 18 दिसंबर:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में निकाय चुनाव की तारीखों का ऐलान भले ही अभी तक नही हुआ लेकिन भाजपा नेताओं द्वारा अभी से जोर आजमाइश शुरू हो गई। इसी क्रम में आज राजा भैया के गढ़ कुंडा इलाके के नवसृजित नगर पंचायत हीरागंज में भाजपा नेता अभय प्रताप सिंह उर्फ पप्पन सिंह के नेतृत्व में मतदाता  जागरूकता रैली निकाली गई, जागरूकता रैली में अधिक से अधिक युवाओ को मतदाता बनाने के लिए प्रेरित किया गया। मतदाता जागरूपता रैली के बाद हीरागंज के तखत का पुरवा में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें इलाके के हज़ारों की संख्या में मतदाताओं के अलावा प्रबुद्ध समाज के लोग मौज़ूद रहे।

बता दे कि राजा भैया के गढ़ कुंडा में उन्हें घेरने के लिए भाजपा ने कवायद शुरू कर दिया है। नवसृजित नगर पंचायत हीरागंज की सीट भले ही अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित हो लेकिन इस सीट को जीतने के लिए भाजपा ने इसका प्रभार वरिष्ठ नेता अभय प्रताप सिंह उर्फ पप्पन सिंह को दिया है। आज भाजपा नेता के नेतृत्व में मतदाता जागरूकता रैली निकालने के साथ ही एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जिसमें छेत्र दो दर्जन ग्राम प्रधानों और बीडीसी सदस्यो को भगवा अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया। वही भाजपा ने इस कार्यक्रम को गैर राजनीतिक बताते हुए बड़ा बयान दिया और कहा की मतदाताओं की जगरूप करने के लिए लगातार वह प्रयास कर रहे है और इस बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा किये जा रहे विकास पर निकाय चुनाव। होगा और सिर्फ राजा भैया का गढ़ ही नही प्रमोद तिवारी के गढ़ समेत पूरे उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में भाजपा सभी सीटे जीतकर नया इतिहास रचेगी।