प्रतापगढ-दरोगा की बुजुर्ग मां की चाकुओ से गोद कर निर्मम हत्या,हड़कम्प

कोहंडौर थाना क्षेत्र के लौली पुख्ता खाम गांव में हुई सनसनीखेज़ वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुरू किया जांच
 
Pratapgarh crime

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क
प्रतापगढ,24 जनवरी।
प्रतापगढ़ में एक बार फिर से बेखौफ अपराधियों ने बुजुर्ग महिला की चाकुओ से गोद कर हत्या कर दी। सूचना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मृतक बुजुर्ग महिला कानपुर में तैनात दरोगा की मां बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात में दो सन्दिग्ध घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे तभी बरामदे में सो रही बुजुर्ग महिला आहट पाकर जग गई । महिला के आवाज लगाने के बाद घर मे घुसे संदिग्ध लोगों के द्वारा धारदार हथियार से प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। आवाज सुनकर घर के अंदर सो रही उसकी बहु भी जग गई और जब तक वह बाहर निकली तब तक वारदात को अंजाम देने वाले फरार हो चुके थे।

मृतक मंजू( 65 ) पत्नी स्व.विजय बहादुर के तीन बेटो में एक बेटा मोहित कानपुर में तैनात दरोगा के पद पर तैनात है जबकि अन्य दो बेटे भी सरकारी नौकरी करते है। सूचना पाकर  पुलिस के आला अधिकारियों मौके पर पहुंचकर मामले की गहन छानबीन में जुटे है। हालाकि वारदात को अंजाम देने का कारण क्या था यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया लेकिन इलाके के लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि हत्यारोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है और वह चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए ही घर में घुसा था। फिलहाल पुलिस कई पहलुओं पर जांच पड़ताल की बात कर रही है ।