Pratapgarh- नाबालिग किशोरी को अगवा करके उसके साथ गैंगरेप करने वाले छह लोगों पर केस दर्ज

नावेद, आलम, जावेद व तिलौरी निवासी हकीक निवासी फूलपुर निवासी ने शादी का झांसा देकर अगवा करके बंधक बनाकर उससे गैंगरेप किया इसके बाद मुंबई ले गए। आरोपित इसराज व तपसीरा ने अगवा करने में सहयोग किया।
 
गैंगरेप

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 11 नवंबर:- खबर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ से है जहाँ नाबालिग किशोरी को शादी का झांसा देकर अगवा करके बंधक बनाकर उससे गैंगरेप किया और मौका मिलने के बाद आरोपितों के चंगुल से छूटकर पीड़िता घर पहुंची तो परिजनों को घटना बताई। पुलिस ने छह लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है, और उनकी तलाश में जुट गई है।

क्या था पूरा मामला- पूरा मामला यूपी के जनपद प्रतापगढ़ का है जहाँ लीलापुर थाना क्षेत्र की 14 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि शादी का झांसा देकर कुछ दिन पहले फूलपुर निवासी नावेद, आलम, जावेद व तिलौरी निवासी हकीक ने अगवा किया। इसके बाद मुंबई ले गए। आरोपित इसराज व तपसीरा ने अगवा करने में सहयोग किया। मुंबई में आरोपितों ने बंधक बनाकर गैंगरेप किया। कुछ दिन बाद उनके चंगुल से छूटकर वह घर पहुंची। लीलापुर एसओ विनीत उपाध्याय ने कहा कि पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज किया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।