Pratapgarh- दरोगा और सिपाहियों को पीटने वालों का केवल शांतिभंग की आशंका में चालान

दरोगा और सिपाहियों को पीटने वालों पर 17 घंटे बाद दर्ज मुकदमे में आरोपित के बचाव का पूरा ध्यान रखा गया। एफआईआर दर्ज होने के डेढ़ घंटे बाद शांतिभंग की आशंका में चालान किया गया। एसडीएम ने दोनों को जमानत दे दी। एफआईआर दर्ज होने के बाद दो घंटे में दोनों आरोपित छूट गए।
 
प्रतापगढ़ न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 29 अक्टूबर:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में खाकी पर हुए हमले के आरोपियों का केवल खाकी शांति भंग में ही चालान कर सकी, आपको बता दे कि भंगवाचुंगी पुलिस चौकी के दरोगा और सिपाहियों को पीटने वालों आरोपियों पर एफआईआर दर्ज होने के डेढ़ घंटे बाद शांतिभंग की आशंका में चालान किया गया और दोनों को जमानत मिल गई। आपको बता दे कि प्रतापगढ़ नगर कोतवाली क्षेत्र की सपा नेत्री गीता मिश्रा के मकान में किराए पर रहने वाले भंगवा चुंगी चौकी के सब इंस्पेक्टर राजकुमार के घर गुरुवार रात तकरीबन 10 बजे नगर कोतवाली के दो सिपाही अभिषेक वर्मा व सचिन पहुंचे थे।

वहां दो युवकों से विवाद के बाद 6-7 अन्य लोग आए। सबने मिलकर दरोगा और सिपाहियों को पीट दिया, रात में मौके पर पहुंची पुलिस ने सपा नेत्री गीता मिश्रा के पुत्र वशिष्ठ वत्स और सचिन को पकड़ लिया। अन्य आरोपित भाग निकले। आधीरात आरोपितों को कोतवाली लाने के बाद भी पुलिस को एफआईआर दर्ज करने में समय लग गया, अगली शाम पांच बजे दर्ज एफआईआर में मारपीट के साथ ही एससीएसटी एक्ट भी लगा। एफआईआर दर्ज होते ही चर्चा होने लगी कि खेल करके आरोपित को जेल जाने से बचा लिया गया।

हालांकि करीब डेढ़ घंटे बाद भंगवा चुंगी चौकी प्रभारी घनश्याम ने दोनों आरोपित वशिष्ठ वत्स और सुदीप का चालान कर एसडीएम सदर की कोर्ट में पेश किया। वहां से दोनों को जमानत मिल गई। गुरुवार रात लगभग 10 बजे भंगवा चुंगी चौकी के दरोगा व सिपाहियों के साथ मारपीट हुई थी।